May 3, 2024 : 5:43 AM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय क्राइम खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल

अस्पताल का उद्घाटन करते हुए बोले अमिताभ- इंदौर भारत का सबसे स्वस्थ शहर बनेगा

ख्यात फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन मंगलवार को सुबह पत्नी जया बच्चन के साथ इंदौर पहुंचे। वे निपानिया स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल के लोकार्पण समारोह में शामिल हुए। उन्होंने इस अस्पताल का लोकार्पण किया। इस मौके पर बच्चन ने कहा कि इंदौर को भारतवर्ष का सबसे स्वच्छ शहर घोषित किया है, अब इंदौर भारत सबसे स्वस्थ शहर बनेगा।

naidunia
वहीं मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने अपने संबोधन में कहा कि अमिताभ बच्चन हमारे मध्य प्रदेश के दामाद हैं। मैं उन्हें प्रणाम करता हूं। अंबानी ने अपने भाषण से कार्यक्रम की शुरुआत की।

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के कार्यक्रम में वर्चुअली नहीं जुड़ पाने से कार्यक्रम थोड़ी देर के लिए रोक दिया गया। बाद में फिर कार्यक्रम शुरू हो गया, जिसे मुख्यमंत्री ने वर्चुअली संबोधित किया मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान कार्यक्रम से वर्चुअली जुड़े। उन्होंने कहा कि अनिल अंबानी का फोन मेरे हर जन्मदिन पर आता है। जब मैं सीएम नहीं था तब भी आता था। अमिताभ हमारे मध्य प्रदेश के दामाद हैं। मैं प्रणाम करता हूं। इससे पहले मुख्यमंत्री ने माफी मांगते हुए कहा कि मुझे वर्चुअली जुड़ना था, लेकिन भाजपा की कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने दिल्ली आना पड़ा। उन्होंने कार में बैठकर ही समारोह को संबोधित किया।

 

 

Related posts

Delhi: ससुराल वालों ने महिला को तेजाब पीने के लिए किया मजबूर, छह महीने बाद FIR दर्ज

News Blast

माेहिनी एकादशी व्रत से मिलता है गोदान का फल, पाप भी खत्म होते हैं

News Blast

हिट होगा जियोफोन नेक्स्ट:लोकल और ग्लोबल कंपनियां बोलीं- इस फोन से बाजार का विस्तार होगा; माइक्रोमैक्स, लावा जैसी कंपनियों को होगा नुकसान

News Blast

टिप्पणी दें