April 26, 2024 : 4:49 AM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

ग्‍वालियर कलेक्‍ट्रेट में परिवार ने किया पेट्रोल डालकर आत्‍मदाह का प्रयास

कलेक्ट्रेट में मंगलवार को जनसुनवाई में पट्टे की मांग को लेकर एक परिवार के 6 सदस्‍यों ने खुद पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया।

जानकारी के अनुसार एक परिवार के 8 लोग जनसुनवाई में आए थे। उनका कहना था कि हमें जहां पट्टे पूर्व में दिए गए हैं हमें वहां नहीं चाहिए। यह लोग एक बोतल में पेट्रोल लाए थे। इन्‍हें पेट्रोल डालते देखकर अधिकारियों के साथ सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल रोक लिया और सभी को बाहर ले गए।

अपर कलेक्टर हरिल्लभ शर्मा ने बताया कि कदम सिंह जाटव बेटा किशोर अपने परिवार के साथ पट्टे की मांग को लेकर आया था, लेकिन कपूर को पट्टा दिया जा चुका है।

शर्मा के अनुसार एक साल पहले सरकारी जमीन पर उनके आवास को हटा दिया गया था। तत्काल प्रशासन ने पट्टे दिए थे । इसके बाद ये लोग दूसरी जगह पट्टे देने की मांग कर रहे थे।

इस परिवार को दो पट्टे दिए गए हैं और यह परिवार 15 दिन पहले अपने पट्टे वापस कर गया था। यह परिवार अभी भी सरकारी जमीन पर अतिक्रमण करके रह रहा है जिसे प्रशासन हटा सकता है। इसके बाद इनको इनको पट्टे वाले स्थान पर पहुंचाया जाएगा ।

Related posts

सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा- मनमोहन बाईपास सर्जरी के बाद भी सैनिकों से सादगी से मिले थे, लेकिन मोदी का वहां जाना पब्लिसिटी स्टंट

News Blast

होम अप्लायंसेज, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, टीवी, फर्नीचर समेत कई कैटेगरी के प्रॉडक्ट्स पर 60% तक भारी छूट,आज से सेल शुरू

News Blast

1 मई के बाद पहली बार सार्वजनिक रूप से नजर आए किम जोंग उन, परमाणु क्षमता बढ़ाने को लेकर बैठक की

News Blast

टिप्पणी दें