May 4, 2024 : 12:43 AM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर मनोरंजन महाराष्ट्र

उनको केस से हटाया तो कई लोगों का फ़ायदा होगा – क्रांति रेडकर वानखेडे़

एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने कहा है कि उनके पति को उनकी पोस्ट से हटाया गया तो कई लोगों को इसका फ़ायदा होगा.

क्रांति रेडकर मराठी फ़िल्मों में एक्टर हैं.

समीर वानखेड़े मुंबई ड्रग्स केस की तफ़्तीश कर रहे हैं. इस केस में गिरफ़्तार किए गए लोगों में आर्यन ख़ान भी शामिल हैं. आर्यन फ़िल्म स्टार शाहरुख़ ख़ान के पुत्र हैं.

क्रांति रेडकर वानखेडे़ ने मुबंई में मीडिया को बताया, “मुझे पुलिस सुरक्षा दी गई है क्योंकि हमारे परिवार को मौत की धमकियां दी जा रही हैं. अगर समीर वानखेड़े को उनके पद से हटाया गया तो बहुत से लोगों का फ़ायदा होगा.”

क्रांति रेडकर का कहना है कि उनके पति एक ईमानदार व्यक्ति हैं और यही वजह है कि उनके कई दुश्मन हैं. उन्होंने दोहराया कि उनके पति लगाए जा रहे वसूली के आरोपों का कोई सबूत नहीं हैं.

उन्होंने ये भी दावा किया कि समीर वानखेड़े की जान का ख़तरा है.

क्रांति रेडकर मराठी फ़िल्मों में अभिनय करती हैं

नवाब मलिक पर सवाल

समीर वानखेड़े की बहन यासमीन ने महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक द्वारा वानखेड़े का बर्थ सर्टिफ़िकेट सोशल मीडिया पर डालने पर सवाल उठाए हैं.

यासमीन ने कहा, “नवाब मलिक को एक नौकरशाह का जन्म प्रमाण पत्र खोजने की ज़रुरत क्यों पड़ी? उनकी रिसर्च टीम ने मुंबई की एक तस्वीर को दुबई का बताया. हमें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं.“

उधर समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक दिल्ली में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के वरिष्ठ अधिकारी ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा है कि उन्होंने आज समीर वानखेड़े को नहीं बुलाया है.

उन्होंने कहा, “अगर मुझे उनसे सवाल पूछने होंगे तो मैं उन्हें कॉल करुंगा.”

Related posts

टीवी इंडस्ट्री पर कोरोना की मार: भारती सिंह की फीस में भारी कटौती, कॉमेडियन ने कहा-‘मुझे 70 से 50 परसेंट कम फीस में काम करना पड़ रहा है’

Admin

तलाक के बाद हर्जाने में मिले 24 हजार करोड़ रुपए ने बदली महिला की किस्मत; दुनिया की सबसे अमीर महिलाओं की सूची में शामिल

News Blast

किसानों को मिलेगी यूनिक ID, सरकारी योजनाओं का लाभ पाने में होगी आसानी

News Blast

टिप्पणी दें