May 2, 2024 : 4:07 AM
Breaking News
MP UP ,CG

हवाई फायर कर बुलेट का खोल उठा फरार: मोबाइल चैटिंग को लेकर विवाद, रात 3 बजे की हवाई फायरिंग

[ad_1]

इंदौर10 मिनट पहले

कॉपी लिंकफाइल फोटो - Dainik Bhaskar

फाइल फोटो

हीरा नगर इलाके में शनिवार देर रात 3 बजे मामूली विवाद के बाद तीन लड़कों ने युवक के घर के बाहर गोलियां चलाई। पुलिस के अनुसार फरियादी रौनक पिता मनीष उपाध्याय निवासी सुखलिया की शिकायत पर आरोपी संस्कार वैष्णव, पीयूष यादव उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों पक्षों के बीच में एक ऐप को लेकर विवाद हुआ था। यह विवाद इतना बढ़ा कि संस्कार वैष्णव अपने साथियों को लेकर रौनक के घर पहुंचा और वहां हवाई फायर कर डाले। हवाई फायर की वजह से इलाके में दहशत फैल गई थी। फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्केत से दूर हैं।

थाना प्रभारी अभय नीमा के अनुसार घटना देर रात 3:00 बजे की है और फरियादी का कहना है कि एक हवाई फायर हुआ है सीसीटीवी फुटेज धुंधले है। और फायर करने वाले बुलेट का कोई भी उठा कर ले गए। इसलिए अभी कोई ठोस सबूत पुलिस के पास नहीं है। लेकिन फिर भी सीसीटीवी फुटेज में कुछ हलचल दिखाई दे रही है।जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। फरियादी के कहने पर 25 आर्म्स एक्ट के तहत सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

इंदौर में निगम कमिश्नर का गुस्सा फूटा:कहा- अधिकारी फील्ड पर जाते नहीं… कर्मचारियों को भेज देते हैं बदसलूकी करने

News Blast

MP में कोरोना LIVE: प्रदेश के 4 बड़े शहराें में 5 हजार नए केस और 31 मौतें, अब छतरपुर और मुरैना मेंं ऑक्सीजन न मिलने से 5 ने दम तोड़ा

Admin

खरपतवार नाशक दवाई डालने से 47 बीघा में साेयाबीन फसल मुरझाई

News Blast

टिप्पणी दें