May 2, 2024 : 7:55 AM
Breaking News
MP UP ,CG

3 महीने पहले हुई थी शादी; नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पति और ससुर से पूछताछ कर रही पुलिस

वाराणसीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

यूपी के वाराणसी में एक महिला ने आत्महत्या कर ली। शीतल के कमरे से पुलिस तलाशी ले रही है। अभी तक हत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है।

  • अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, पति पत्नी का विवाद बताया जा रहा हैं
  • मृतक महिला के पिता मुंबई में ऑटो चलवाते हैं, भदोही का रहने वाला है परिवार

उत्तर प्रदेश में वाराणसी जिले के भेलूपुर थाना अंतर्गत बिरदो पुर इलाके में 23 वर्षीय महिला ने शुक्रवार तड़के फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।भेलूपुर इंस्पेक्टर, फोरेंसिक टीम, एलआईयू की टीमें मौके पर जांच को पहुंची हुई हैं। बताया जा रहा है कि मृतका शीतल राय और अंकित राय की शादी तीन महीने पहले ही हुई थी। पुलिस ने अंकित और उसके पिता से पूछताछ कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

भेलूपुर इंस्पेक्टर अजय श्रोतिया ने बताया जांच कर रहे हैं। घटना की वजह नहीं मालूम हैं। अंकित तीन भाइयों में बीच में था। बड़े भाई गोपाल राय की पत्नी और छोटे बच्चे की तबियत काफी दिनों से खराब चल रही है। अंकित एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। बताया जा रहा है कि जब परिजन ने शादी तय की थी उसके बाद अंकित और शीतल की फोन पर खूब बातचीत होती थी। अंकित का परिवार मूलतः वाराणसी के भदवर का रहने वाला है।

शीतल के कमरे से पुलिस तलाश रही सुसाइड नोट
भदोही में चौरी की रहने वाली शीतल के पिता मुंबई में ऑटो चलवाते हैं। लॉकडाउन में मुंबई से गांव आ गए और बेटी की शादी अंकित से की। शीतल की पढ़ाई लिखाई मुंबई में ही हुई है। शीतल थोड़ा खुले विचारों की महिला थाी।

0

Related posts

23 महीने से रोज सुबह सामूहिक राष्ट्रगान, काेराेना काल में भी सोशल डिस्टेंसिंग के साथ जारी

News Blast

कल्याण सिंह से मिलीं उमा भारती:लखनऊ PGI में 8 दिनों से वेंटिलेटर पर हैं पूर्व CM; उमा ने कहा- मैं सामने पहुंची तो यादों के गलियारों में पहुंच गई

News Blast

बॉर्डर पर पेट्रोलिंग करते वक्त बीएसएफ का जवान शहीद, बेटे ने कहा- छुट्टी हुई थी मंजूर, पापा तिरंगे में लिपटकर आएंगे, ये सोचा नहीं था

News Blast

टिप्पणी दें