May 3, 2024 : 5:08 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

आरपीएफ जवान से ओएलएक्स पर कार का झांसा देकर की ठगी

दैनिक भास्कर

Jun 28, 2020, 04:44 AM IST

नई दिल्ली. बेगमपुर इलाके में आरपीएफ जवान से ठगों ने बाइक बेचने का झांसा देकर 1 लाख 44 हजार 497 रुपए की ठगी कर ली। पुलिस ने पीडि़त के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीडि़त अक्षय कुमार 194वीं बटालियन में तैनात है। बीते 4 जून को उसने ओएलएक्स पर एक वैगनआर कार देखी थी। जिस पर दिए फोन नंबर पर संपर्क करने पर व्यक्ति अपना नाम अमन कुमार बताकर खुद को सेना में बताया। उसने खुद को जोधपुर में तैनात बताया। उसने कार की कीमत 1 लाख 20 हजार बताई। अमन ने बताया कि अगर कार पसंद है तो वह आर्मी की ट्रांसपोर्ट सर्विस से भेज देगा। उसने शुरूआत में 4750 रुपए मांगे।

उसने 4650 रुपए यूपीआई से ट्रांस्फर किए। जबकि 100 रुपए पेटीएम किए । अमन ने उसको पता मांगा। अमन ने बाद में वाट्सएप के जरिए एक ट्रांसपोर्ट की रसीद भी भेजी। अमन ने उसके बाद बाद में फोन किया। जिसने बताया कि लोकेशन के हिसाब से एक घंटे में कार आ जाएगी। लेकिन कुछ देर के बाद जीपीएस खराब होने की जानकारी उसे दी। अमन का विश्वास करने पर उसने इस तरह से समय समय पर उसके कहे मुताबिक पेटीएम व अन्य तरीके से 1 लाख 44 हजार रुपए उसे दे दिया। लेकिन कार नहीं मिली। अब अमन और उसका साथी फोन नहीं उठा रहा है।

Related posts

संयुक्त किसान मोर्चा का फैसला, जारी रहेगा आंदोलन, 22 को लखनऊ में होगी रैली, 26 को मनाया जाएगा जश्न

News Blast

दोस्त रिया और सिद्धार्थ को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ होगी, मौत से 10 दिन पहले तक संपर्क में रहे लोग भी रडार पर

News Blast

डोमिनिका जेल में मेहुल चौकसी: वहां के एयरपोर्ट पर देखा गया भारत से पहुंचा प्राइवेट जेट; भारत ने डोमिनिका सरकार से चौकसी को सौंपने की मांग की है

Admin

टिप्पणी दें