April 27, 2024 : 9:34 AM
Breaking News
लाइफस्टाइल

किसी खास व्यक्ति से मुलाकात होने, कुछ नया सीखने और लक्ष्य पर फोकस रहने का दिन

  • मेष राशि वालों के लिए सामाजिक मेलजोल का रह सकता है दिन
  • वृष राशि वालों के लिए परिस्थितियों के मुताबिक ढलने का समय
  • मिथुन राशि वालों के लिए काम के प्रति सजग और जिम्मेदार रहने के संकेत

दैनिक भास्कर

Jun 21, 2020, 05:24 PM IST

सोमवार, 22 जून 2020 को टैरो राशिफल के मुताबिक दिन 12 में से 9 राशियों के लिए दिन कई मामलों में बहुत भाग्यशाली रह सकता है। कुछ लोगों के दिन दूसरों से मिलने का हो सकता है। कुछ लोगों को परिस्थितियों के अनुरूप ढलने का दिन है। वहीं, 3 राशियों के लिए दिन विपरीत परिस्थितियों वाला रह सकता है। मेष राशि वालों के लिए सामाजिक मेलजोल का रह सकता है दिन, वृष राशि वालों के लिए परिस्थितियों के मुताबिक ढलने का समय, मिथुन राशि वालों के लिए काम के प्रति सजग और जिम्मेदार रहने के संकेत। आपके लिए कैसा रहेगा दिन जानिए टैरो कार्ड रीडर शीला एम. बजाज से। 

  • मेष – Temperance

दिन अच्छा रहेगा। किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। सामाजिक मेलजोल में दिन बीतेगा। व्यवसाय में नए अवसर मिलेंगे। आताम्विश्वास की कमी न होने दें। बड़ों की सलाह अवश्य लें कोई निर्णय लेने से पहले। उन्नति और तरक्की के योग हैं। आज धन लाभ के अवसर मिलेंगे। बॉस से प्रशंसा मिलेगी। नौकरी की तलाश में हैं तो आज सफलता अवश्य मिलेगी।

  • वृष – The Empress

 किसी भी बात से अधिक परेशान न हों, उसे एक नए दृष्टिकोण से देखेंगे तो उससे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।  बदलती परिस्थिति के साथ अपने आप को ढालें। आपके आस पास यदि कुछ ऐसा हो रहा है जिसे आप अनदेखा कर रहे हैं तो अपनी आँखें खोलें नहीं तो बहुत देर हो जाएगी और आपका नुकसान हो सकता है। अपने वातावरण के प्रति सचेत रहें। किसी करीबी दोस्त या रिश्तेदार पर इतना भरोसा न करें की आपको बाद में निराश होना पड़े। 

  • मिथुन – Three of Cups

आज आप अपने काम को लेकर काफी सजग और जिम्मेदार रहेंगे। आप समय से पहले अपने टारगेट पूरे करने के बारे में विचार करेंगे। आपके काम की गंभीरता को सराहना मिल सकती है। आज आप खुद को नई ऊर्जा से भरा हुआ और काफी सकारात्मक पाएंगे। आपकी योजनाएं भी अधिकारियों को काफी पसंद आ सकती है। सकारात्मक ऊर्जा को आकर्षित करने के लिए अपने घर के मुख्य दरवाजे का रास्ता साफ रखें।

  • कर्क – Two of Wands

आज आपको कुछ तनाव महसूस हो सकता है और काम में मन नहीं लगेगा।  अपनी प्राथमिकताओं को अच्छे प्रकार से समझ जान कर काम करेंगे तो बेहतर रहेगा। आज फोकस रहना आवश्यक है नहीं तो मन इधर उधर भटकता रहेगा और दिन के अंत में असंतोष कि भावना उत्पन्न हो सकती है जो कि तनाव और बढ़ा सकती है। तनाव को दूर रखने के लिए आज थोडा समाय  में बिताएं। परिवार को भी थोड़ा समय अवश्य दें।

  • सिंह – Nine of Cups

आज लोगों से मिलना जुलना लगा रहेगा जिस कारण कार्यक्षेत्र में और निजी जीवन में आगे के द्वार खुलेंगे। इन सब में अपनी ज़रूरतों की ओर ध्यान देना न भूलें। आप भी उतने ही महत्वपूर्ण हैं जितना कोई और। अपने मन की आवाज़ अवश्य सुनें। यदि कोई बात आपको उचित न लगे तो उसे मानने की आवश्यकता नहीं है।

  • कन्या – Justice

आप में आज ऊर्जा अधिक बनी हुई है, किन्तु उसे उचित दिशा में लगाने का अवसर नहीं मिल पा रहा। इस कारण अपने मन में कोई तनाव न होने दें। अवसर यदि नहीं मिल रहा तो अवसर अपने आप बनाने का प्रयास करें। आज कुछ नया आरम्भ करने के लिए दिन अच्छा है, कोई नई योजना बनाए किंतु उस पर काम करने की भी आवश्यकता है। 

  • तुला – Ten of Cups

आज का दिन यदि किसी व्यक्ति के बुरे व्यवहार के कारण आपको ठेस पहुँची है, उसे माफ़ करदें। यह आपके लिए अच्छा कर्म बनाने का सुअवसर है। माफ़ी का मतलब है अपने मन में कोई कड़वाहट न रखना लेकिन जिसने ठेस पहुंचाई थी, उससे सावधान रहें। आज पूजा पाठ में थोड़ा समय अवश्य बिताएं। 

  • वृश्चिक – The Lovers

आज आपको हर तरफ से अच्छी सूचनाएं मिलने के योग हैं। आपके लिए ये समय काफी यादगार रह सकता है। आपको अपने वरिष्ठों से पूर समर्थन और सराहना मिलेगी। आपको कुछ लोगों के साथ काम करने पर कुछ नई सीखें मिल सकती हैं, जो आपको भविष्य में काम आएंगी। ऐसे अनुभव आपको भविष्य में काफी मदद करने वाले साबित होंगे। 

  • धनु – Ace of Pentacles

आज कई लोगों को आपके साथ काम करने में काफी मजा आएगा। लोग आपके साथ को एंजाय करेंगे और आपकी सलाहों पर अमल भी करेंगे। इसके लिए आपको लोगों को भी गौर से सुनना चाहिए। ये आपको उनको समझने में मदद करेगा। आज आपकी लोकप्रियता में काफी इजाफा होगा। लोग आपकी कार्यशैली को काफी सराहेंगे। 

  • मकर – The Moon

आज का दिन भविष्य के लिए काम करने का है। आपको अपने करियर को देखते हुए कोई महत्वपूर्ण फैसला लेना पड़ सकता है। कुछ लोगों के लिए आज का दिन सपने पूरे होने जैसा भी हो सकता है। जिस परिणाम की आप लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहे थे, वो जल्दी ही आपको मिल सकता है। अपने आप को किसी नए परिवर्तन के लिए तैयार रखें। 

  • कुम्भ – King of Cups

आज आपको कुछ मामलों में निराशा हाथ लग सकती है। कुछ लोग आपकी बातों को मान्यता देंगे लेकिन कुछ लोग आपके विचारों से सहमत नहीं रहेंगे। ऐसे में आपको धैर्य से काम लेने की सलाह कार्ड्स दे रहे हैं। आपको अपनी योग्यता के मुताबिक लाभ मिलने के पूरे योग हैं, इस कारण कोई तनाव अपने ऊपर हावी ना होने दें, वरना ये तनाव आपकी सेहत के लिए बुरा हो सकता है। 

  • मीन – The Hermit

आज का दिन आपके लिए लोगों के सहयोग से सफलता मिलने का है। पूरा समय आपके लिए किसी ना किसी तरह की समस्या से सामना करने की परिस्थितियां बनती रह सकती हैं, जिन्हें आप सहयोगियों की मदद से दूर कर पाने में कामयाब होंगे। आपके लिए दिन मीटिंग्स में बिताने और शाम को अपने परिवार के लिए समय निकालने का है।

Related posts

हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन के बाद खून पतला करने वाली दवा, एजिथ्रोमाइसीन+निमोनिया और ब्रेन थैरेपी आजमाएंगे वैज्ञानिक

News Blast

29 अप्रैल का राशिफल: मिथुन और मकर राशि वाले लोगों को हो सकता है धन लाभ, आर्थिक स्थिति हो सकती है मजबूत

Admin

विसर्जन के बाद मिट्टी और पानी को गमले या पेड़-पौधों में डालें, ताकि पैर न लगे

News Blast

टिप्पणी दें