May 3, 2024 : 7:10 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

कोरोना मरीज मिलने से बंद एनआईटी 1 नंबर की मार्केट शर्तों के साथ खुलेगी

दैनिक भास्कर

Jun 05, 2020, 05:40 AM IST

फरीदाबाद. लॉकडाउन के कारण बंद पड़े एनआईटी नंबर-1 के बाजार को फिर से शर्तों के साथ खोलने की तैयारी है। व्यापारी संगठनों की मांग पर प्रशासन ने बाजार खोलने के आदेश जारी कर दिए हैं। एक नंबर बाजार में स्थित बड़े हनुमान मंदिर से लेकर नौनिहाल इंपोरियम के चौक से लेकर 1 व 2 नंबर के चौक तक पूरे बाजार को प्रशासन ने बंद करवा दिया था। क्याेंकि 1 नंबर डी ब्लाक में पॉजिटिव केस सामने आए थे।

इसके बाद प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से इस पूरे बाजार के एक हिस्से को बंद करवा दिया था। बताया जा रहा है डी ब्लाक के कोरोना पॉजिटिव ठीक होकर अपने घर वापस आ गए हैं। इसे देखते हुए प्रशासन ने मार्केट खोलने का निर्णय लिया है। लेकिन यहां की सभी दुकानें ऑड ईवन के आधाार पर ही खुलेंगी। डीसी यशपाल यादव ने जिले के सभी कार्यालयों के लिए गाइड लाइन जारी की है। उन्होंने कहा अभी भी कर्मचारियों को काम पर 30 प्रतिशत से ज्यादा न बुलाया जाए। 
डीसी ने कहा  ऑफिस में कर्मचारी साथ में खाना न खाएं। ऑफिस में प्रवेश करने और निकलने के लिए एक रास्ता न हो। हैंड सेनिटाइजर का उपयोग और मॉस्क जरूर लगाएं। अनलॉक एक में अब हाउस होल्ड कर्मचारी भी काम पर आने लगे हैं। डीसी ने कहा अगर किसी को भी बुखार, खांसी या सांस लेने में तकलीफ है तो काम पर न जाएं। लोग ऐसे हाउसहोल्ड कर्मचारी को बुलाने से बचें।

Related posts

जीजा साले की जोड़ी आरोपी:उतम नगर में अपहरण कर 5 लाख रुपए की फिरौती वसूली, तीन अरेस्ट

News Blast

हादसा:एनएचपीसी पुल पर खड़े खराब कंटेनर से टकराया ट्रक, चालक की मौत

News Blast

कोवैक्सीन: ईएसआईसी अस्पताल में स्पूतनिक वी-वैक्सीन के तीसरे चरण का ट्रायल जल्द शुरू होगा

Admin

टिप्पणी दें