May 3, 2024 : 12:56 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

एकता कपूर की वेब सीरीज ट्रिपल एक्स पर पूर्व सैनिकों ने जताई आपत्ति

दैनिक भास्कर

Jun 05, 2020, 06:07 AM IST

गुड़गांव. फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर की नई वेब सीरीज ट्रिपल एक्स-2 विवादों में आ गई है। एकता कपूर के बैनर तले बनी इस वेब सीरीज में सैन्य जवानों के परिवार को लेकर फिल्माए गए अश्लील सीन और डायलॉग पर पूर्व सैनिकों ने कड़ी आपत्ति जताई है। मार्टियर वेलफेयर फाउंडेशन ने पालम विहार पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। मार्टियर वेलफेयर फाउंडेशन के चेयरमेन मेजर डॉ टीसी राव ने बताया की हम फिल्मों या वेब सीरीज का विरोध नहीं कर रहे। हमारा विरोध उसमें दिखाए जाने वाले कंटेंट से है।

उन्होंने बताया की वेब सीरीज के बहाने एकता कपूर ने देश सेवा में न्योछावर होने वाले सैन्यकर्मियों को लेकर आपत्तिजनक चीजें दिखाई है। सीरीज में ये दिखाया गया है की जब सैनिक अपनी ड्यूटी पर जाता है तो उसकी पत्नी किसी गैर के साथ सेक्स करती है। सीरीज में सैन्य अधिकारी की वर्दी फाड़ी जाती है जिस पर अशोक स्तम्भ व ताज लगा हुआ है। यह सेना और सैन्यकर्मियों का अपमान है।

फाउंडेशन के सदस्य मेजर एसएन राव ने बताया की हरियाणा में 3.70 लाख से अधिक पूर्व सैनिक है इसके अलावा इनके परिवार के सदस्य है। उन्होंने चेतावनी दी की अगर एकता कपूर ने सीरीज से आपत्तिजनक कंटेंट और सीन नहीं हटाया तो इसके खिलाफ आंदोलन मुखर करेंगे।

Related posts

युवा कांग्रेस चुनाव में एक हुए कांग्रेसी:चार उम्मीदवारों के समर्थन के बाद नितिन सिंगला का फरीदाबाद युवा कांग्रेस (शहरी) का जिलाध्यक्ष बनना तय

News Blast

थाने में घुसकर राज्यमंत्री की हत्या कर विकास दुबे ने ली थी राजनीति में एंट्री, कोई गवाह न मिलने से बरी हो गया था

News Blast

देश का नागरिक अपने ही देश में प्रवासी क्यों, संसद में उठाया मामला: मनोज तिवारी

News Blast

टिप्पणी दें