May 31, 2024 : 4:19 AM
Breaking News
खेल

जर्मन क्लब हेरथा बर्लिन के फॉरवर्ड सालोमन सस्पेंड, साथी खिलाड़ियों से हाथ मिलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था

  • जर्मन फुटबॉल लीग ने कहा- हेरथा के ड्रेसिंग रूम से सालोमन कलाऊ की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसे स्वीकार नहीं किया जा सकता
  • जर्मन फुटबॉल लीग को 16 मई से शुरू करने की तैयारी है, लेकिन सोमवार को खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के 10 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए

दैनिक भास्कर

May 05, 2020, 10:24 AM IST

जर्मन फुटबॉल क्लब हेरथा बर्लिन के खिलाड़ी सालोमन कलाऊ को सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने की वजह से सस्पेंड कर दिया गया है। उन्होंने साथी खिलाड़ियों और क्लब के कर्मचारियों से हाथ मिलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। 

सालोमन की इस हरकत पर जर्मन फुटबॉल लीग ने नाराजगी जताई है। लीग ने एक बयान जारी कर कहा- हेरथा के ड्रेसिंग रूम से सालोमन कलाऊ की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसे किसी भी सूरत में स्वीकार नहीं किया जा सकता। इसलिए उन्हें फौरन सस्पेंड किया जा रहा है।

सालोमन ने माफी मांगी

कलाऊ ने अपनी इस हरकत के लिएमाफी मांगी है। उन्होंने कहा कि मैं अपने देश आइवरी कोस्ट में स्वास्थ्य से जुड़े कई प्रोजेक्ट में शामिल रहा हूं। ऐसे में मुझे ज्यादा सजग रहना चाहिए था। मैं माफी मांगता हूं अगर मेरे व्यवहार से ऐसी छवि बनी कि मैं कोरोना को लेकर ज्यादा गंभीर नहीं हूं। लेकिन ऐसा नहीं है। 

‘मैं अफ्रीका में कोरोना से पैदा हुए हालात से चिंतित’

कलाऊ ने कहा कि मैं अफ्रीका में कोरोना के कारण पैदा हुए हालात से चिंतित हूं। क्योंकि वहां जर्मनी जैसी स्वास्थ्य सुविधाएं नहीं हैं।

बुंदेसलीगा के शुरू होने पर संदेह

इस बीच, जर्मन फुटबॉल लीग (डीएफएल) ने सोमवार को कहा कि उसके शीर्ष दो डिवीजनों के 36 क्लबों से कोरोना संक्रमण के 10 मामले सामने आए हैं, जिसमें खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ के सदस्य शामिल हैं। इसमें से तीन मामले पहले ही सामने आ गए थे जिनका संबंध कोलोन टीम से है। हालांकि, इसके बावजूद  डीएफएल को उम्मीद है कि वह इस महीने16 मई से सीजन को शुरू कर पाएगा। 

Related posts

वेस्टइंडीज के ब्रेथवेट ने कहा- खिलाड़ियों का घुटना टेकना सिर्फ दिखावा, रंगभेद के खिलाफ मजबूत कानून बनाने की सबसे ज्यादा जरूरत

News Blast

सुमित नागल टूर्नामेंट के दूसरे दौर में पहुंचे, 7 साल में किसी ग्रैंड स्लैम का एक राउंड जीतने वाले पहले भारतीय

News Blast

बंगाल ने खिलाड़ियों के लिए आंख की जांच अनिवार्य की, ताकि आई-साइट की समस्या के बारे में पता हो

News Blast

टिप्पणी दें