May 2, 2024 : 12:21 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

लॉकडाउन में काम बंद हुआ तो परेशान ऑटो ड्राइवर ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की

जालंधर में रविवार को एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि वह शहर में ऑटो चला था और अब पिछले तीन महीने से कोरोना लॉकडाउन में काम नहीं मिलने के कारण परेशान था। इसी परेशानी के चलतेआज सुबह रेलवे ट्रैक पर जाकर लेट गया और ट्रेन ऊपर से गुजर जाने के चलते उसके दो टुकड़े हो गए।लोगों ने जीआरपी को सूचित किया, लेकिन एक घंटे तक शव ट्रैक पर ही पड़ा रहा। एक घंटे बाद जीआरपी के मुलाजिम मौके पर पहुंचे और शव को अस्पताल भेजा।
मृतक युवक की पहचान नंदनपुर निवासी मनोज कुमार के रूप में हुई है। मूल रूप से हिमाचल का रहने वाला मनोज ऑटो चलाकर घर का गुजारा चलाता था। तीन महीने से लॉकडाउन के कारण उसका काम बंद था और उसे कोई दूसरा काम भी नहीं मिल पाया। अब राज्य सरकार की तरफ से लॉकडाउन खोल देने के बाद भी सरकारी आदेशों की सख्ती के चलते सवारियां नहीं मिल रही थी। कोई आमदनी न होने के कारम वह काफी परेशान रहता था। रविवार सुबह साढ़े 10 बजे वह डीएवी कालेज के पास रेलवे ट्रैक पर पहुंचा और वहां से निकल रही ट्रेन के आगे लेट गया। ट्रेन के उसके ऊपर से निकलने के कारण उसके शरीर के दो हिस्से हो गए।
घटना की खबर पाकर लोगों ने जीआरपी को सूचित किया, लेकिन एक घंटे तक शव ट्रैक पर ही पड़ा रहा। एक घंटे बाद जीआरपी के मुलाजिम मौके पर पहुंचे और शव को अस्पताल भेजा। जीआरपी प्रभारी धर्मेंद्र कल्याण ने बताया कि जैसे ही उन्हें सूचना मिली, तुरंत पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी। मृतक के परिजनों का पता लगाया जा रहा है। उनसे संपर्क होने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी। शव को सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

आत्महत्या के बाद मोर्चरी में रखा शव। सिंबॉलिक इमेज

Related posts

खोरी में तोड़फोड़ को लेकर हाईलेवल मीटिंग:3000 से अधिक पुलिसकर्मी, 10 एंबुलेंस, 20 बसें, जेसीबी व फायर टेंडर तैयार, किसी भी वक्त चल सकता है बुल्डोजर

News Blast

शॉपिंग मॉल में भी खुलेंगी शराब की दुकान, बार के लिए अभी इंतजार

News Blast

ठेकेदार के घर के बाहर फायरिंग, गोली किसी को नहीं लगी

News Blast

टिप्पणी दें