May 3, 2024 : 7:09 AM
Breaking News
मनोरंजन

चंकी पांडे की भतीजी अलाना का आरोप- सोशल मीडिया पर बिकिनी फोटो डालने पर महिला ने दी गैंग रेप की धमकी

दैनिक भास्कर

Jun 09, 2020, 10:22 PM IST

चंकी पांडे की भतीजी और अनन्या पांडे की कजिन अलाना का आरोप है कि एक महिला ने उन्हें गैंग रेप की धमकी दी है। उनके मुताबिक, महिला ने ऐसा तब किया, जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी वाली एक फोटो पोस्ट की। अलाना ने अपना दर्द बयां करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा है कि, पहले वे इसे लेकर हैरान थीं, लेकिन अब ये धमकियां उनकी जिंदगी का हिस्सा बन गई हैं। 

24 साल की अलाना चंकी पांडे के छोटे भाई चिक्की पांडे की बेटी हैं। वह पेशे से मॉडल- एक्ट्रेस हैं। अलाना की इंस्टाग्राम प्रोफाइल के मुताबिक, अलाना कोलैबट्राइब नाम की कंपनी की सीईओ हैं, जिसकी टैगलाइन ‘बाय फ्रेंड्स फॉर फ्रेंड्स’ है।

अलाना ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, , “यह कुछ महीने पहले की बात है। काश कि मैंने पहले ही इस बारे में बात की होती। लेकिन, इस तरह की चीजें पढ़ते हुए जागना मेरे लिए सामान्य सी बात हो गई है। यह मेरी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बन चुका है। यहां मैं जो बता रही हूं, वह उन बातों का सिर्फ 1% है, जिन्हें मैं हर रोज पढ़ती हूं।”

महिला ने मेरे मां-पापा को भी टैग किया: अलाना

पोस्ट में अलाना लिखती हैं, “मैंने अपनी पोस्ट पर एक महिला का कमेंट देखा, जिसने लिखा था कि मैं गैंगरेप के लायक हूं, क्योंकि मैंने बिकिनी वाली फोटो पोस्ट की। इसके साथ ही उसने मेरी मां और पापा को कमेंट में टैग कर दिया, ताकि वे भी इसे देख सकें। काश कि मैंने सारे स्क्रीनशॉट लिए होते। लेकिन, जब मैंने यह देखा तो मैं हिल गई। मैंने उसे ब्लॉक किया और तुरंत ही इंस्टाग्राम से कमेंट भी डिलीट कर दिया।”

शादीशुदा और एक बेटी की मां है महिला

अलाना ने आगे लिखा, “जब मैं उसे ब्लॉक करने के लिए उसकी प्रोफाइल पर गई तो मैंने देखा कि वह शादीशुदा और मुझसे भी छोटी एक बेटी की मां है। मुझे समझ नहीं आता कि आप कैसे किसी और के बच्चे के बारे में ऐसा सोच सकते हैं।”

साझा किया महिला की प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट

अलाना ने महिला की प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा है, “हमारे देश में पढ़ी-लिखी महिलाएं भी इस तरह सोच सकती हैं, बात कर सकती हैं। उसके बायो के मुताबिक, वह या तो डॉक्टर है या फिर नर्स।”

अलाना की मां बोलीं- मुझे भी मैसेज किया था

अलाना की मां डिएन पांडे ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है, “यह वही महिला है, जिसने मुझे मैसेज किया था कि मैं अपनी बेटी की परवरिश गलत तरीके से कर रही हूं। मुझे शर्म आनी चाहिए। आप बॉलीवुड से प्रभावित हैं, इसलिए कम कपड़े पहनते हैं। उसने यह भी कहा था कि आप ये कपड़े सिर्फ अटेंशन के लिए पहनते हैं।”

 

Related posts

कोरोना के कारण उड़ी मौत की अफवाह, टीवी एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य ने कहा, ‘मैं जिंदा हूं, मस्त हूं’

News Blast

डिजिटल स्टार स्क्रीनिंग करने वाली हिंदुस्तान की पहली फिल्म बनी ‘पोनमगल वंधल’, 29 मई को अमेजन प्राइम पर होगी स्ट्रीमिंग

News Blast

शूट स्टार्ट:डायरेक्‍टर अनिरूद्ध की ‘लॉस्‍ट’ का पहला शूटिंग शेड्यूल कोलाकाता में आज से शुरू करेंगी यामी गौतम, खोजी पत्रकार के किरदार में आएंगी नजर

News Blast

टिप्पणी दें