May 4, 2024 : 3:17 AM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय खबरें ताज़ा खबर महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल

लड़की चीज ही ऐसी हैं…’, ‘अजमेर 92’ फिल्म पर सरवर चिश्ती का विवादित बयान

सरवर चिश्ती ने कहा, ”आदमी पैसों से करप्ट नहीं हो सकता, मूल्यों से करप्ट नहीं हो सकता. लड़की चीज ही ऐसी है कि बड़े से बड़ा फिसल जाता है. विश्वामित्र जैसे भटक सकते हैं. अच्छा जितने भी बाबा लोग जेल में हैं, ये सिर्फ वो हैं, जो लड़की के मामले में फंसे हैं. यह ऐसा सब्जेक्ट है कि बड़े से बड़ा फिसल जाता है.”सरवर चिश्ती (फाइल फोटो- फेसबुक से)सरवर चिश्ती

अजमेर के सरवर चिश्ती का विवादित बयान का विवादित बयान सामने आया है. चिश्ती ने कहा, लड़की चीज ही ऐसी है, बड़े से बड़ा फिसल जाता है. बताया जा रहा है कि चिश्ती ने ये बयान फिल्म ‘AJMER 92’ को लेकर दिया है. इस बयान को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने सरवर चिश्ती पर निशाना साधा है. विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता विनोद बंसल ने कहा कि जो लोग महिलाओं को खेती समझते हों, जो उनसे हलाला करवाते हों, वे भला नारी को भोग्या से अधिक और क्या समझेंगे. शर्म आती है कि ये भारतीय हैं.

सरवर चिश्ती ने कहा, ”आदमी पैसों से करप्ट नहीं हो सकता, मूल्यों से करप्ट नहीं हो सकता. लड़की चीज ही ऐसी है कि बड़े से बड़ा फिसल जाता है. विश्वामित्र जैसे भटक सकते हैं. अच्छा जितने भी बाबा लोग जेल में हैं, ये सिर्फ वो हैं, जो लड़की के मामले में फंसे हैं. यह ऐसा सब्जेक्ट है कि बड़े से बड़ा फिसल जाता है.”इससे पहले सरवर चिश्ती ने कहा की पहले कश्मीर फाइल. उसके बाद द केरला स्टोरी और अब अजमेर फाइल्स 92 बनाई जा रही है. जहां भी चुनाव होते हैं उससे पहले इस तरह की मूवी तैयार की जाती है, लेकिन कर्नाटक चुनाव में पब्लिक ने इसको रिजेक्ट कर दिया. इसी तरह अजमेर 92 मूवी में ढाई सौ लड़कियों को रेप और ब्लैकमेल का शिकार बताया जा रहा है, जबकि उस समय मात्र 12 लड़कियों ने शिकायत दी थी.

उन्होंने आरोप लगाया कि इस फिल्म में ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह और एक शिक्षण संस्थान को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है, जबकि दरगाह में ऐसी कोई घटना घटित नहीं हुई और दरगाह से जुड़े खादिम समुदाय चिश्ती को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है. ब्लैकमेल में कई लोग शामिल थे, लेकिन बदनाम खादिम समुदाय को किया जा रहा है. राजस्थान में आगामी दिनों में होने वाले चुनावों को लेकर माहौल खराब करने का प्रयास किया जा रहा है.

विश्व हिंदू परिषद ने किया पलटवार

विनोद बंसल ने कहा, फिल्म अजमेर 92 पर अजमेर दरगाह खादिम सरवर चिश्ती के इस घिनौने बयान ने फिल्म की प्रासंगिकता पर स्वत: मुहर लगा दी है. बंसल ने कहा, सरवर चिश्ती ने कहा कि लड़की चीज ही ऐसी है, हर कोई फिसल जाता है. क्या ये व्यक्ति अपनी मां को भ्रष्ट नहीं कह रहा जिससे ये पैदा हुआ.

विनोद बंसल ने कहा, जो लोग महिलाओं को खेती समझते हों, जो उनसे हलाला करवाते हों, वे भला नारी को भोग्या से अधिक और क्या समझेंगे. शर्म आती है कि ये भारतीय हैं. जन्नत में जाकर भी 72 हूरों से अय्याशी का सब्जबाग देखते हों, जो उन्हें तीन तलाक, हिजाब और काले बोरे में कैद रखने को मजबूर करते हों; वे भला नारी को भोग्या से अधिक और क्या समझेंगे…शर्म आती है कि ये भारतीय हैं.14 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म अजमेर 92

फिल्म ‘अजमेर 92’ 14 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म सेक्स स्कैंडल ब्लैकमेलिंग पर आधारित है. फिल्म निर्माताओं का दावा है कि ये फिल्म उन 250 लड़कियों की कहानी है, जिन्हें जाल में फंसाया गया और उनका रेप किया गया और फिर उन्हें सिलसिलेवार ब्लैकमेल किया गया. इस केस में सबसे पहले अजमेर के एक स्कूल की लड़की को फंसाकर उसके न्यूड फोटोज क्लिक गए थे और उसके बाद फोटो के आधार पर उसे और लड़कियों को इस खेल में शामिल करने के लिए ब्लैकमेल किया गया था और फिर एक चेन बनती गई, जिसमें कई लड़कियां शिकार बनीं. सच्ची घटना पर आधारित फिल्म ‘अजमेर 92’ को पुष्पेन्द्र सिंह ने निर्देशित किया है. फिल्म करण वर्मा, सुमित सिंह, अलका अमीन, राजेश शर्मा, ईशान शर्मा, महेश बलराज, बृजेंद्र काला, मनोज जोशी आदि कई कलाकार शामिल हैं.

Related posts

14 मई से 13 सितंबर तक गुरु रहेगा वक्री और राशि भी बदलेगा, सभी 12 राशियों पर होगा सीधा असर

News Blast

इलाज के दौरान क्लीनिक पर गर्भवती महिला की मौत, डाॅक्टर पर केस दर्ज

News Blast

Bhopal: स्पा सेंटर से दो नाबालिग सहित पांच लड़कियां गिरफ्तार, नागालैंड की युवतियों से कराया जा रहा देह व्यापार

News Blast

टिप्पणी दें