July 16, 2024 : 1:59 AM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें ताज़ा खबर राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

मध्‍य प्रदेश के स्कूल शिक्षामंत्री इंदरसिंह परमार की बहू ने की आत्महत्या

शाजापुर। स्कूल शिक्षा मंत्री इंदरसिंह परमार की बहू ने मंगलवार को अपने ससुराल ग्राम पोचानेर स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस और एफएसएल की टीम माैके पर पहुंची और देर रात तक जांच जारी है। बुधवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार होगा।

मंगलवार को मंत्री परमार भोपाल में थे, घटना की जानकारी लगने वह भी ग्राम पोचानेर पहुंचे। अवंतिपुर बड़ोदिया थाना टीआई प्रदीप बाल्टर और तिलावद चाैकी एसआई इनिम टोप्पो ने बताया कि ग्राम पोचानेर निवासी सविता पत्नी देवराज परमार उम्र करीब 22 साल का शव उसके घर में मिला है।

शुरूआती जांच में प्रतीत होता है कि फांसी लगने से मृत्यु हुई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। एफएसएल की टीम व पुलिस मामले की बारिकी से जांच कर रही है। टीआई बाल्टर ने बताया कि सविता जिले के अकोदिया थाना क्षेत्र के ग्राम हड़लाय की रहने वाली है। वह एक दिन पहले ही अपने मायके से पोचानेर आई थी। उसकी शादी करीब तीन साल पहले हुई थी।

Related posts

नई प्रजाति: अमेरिका के वर्षावन में मिली फ्रेंच फ्राय जैसी दिखने वाली फूलों की प्रजाति, कई दशकों जंगल में छिपा हुआ था फूल

Admin

अंकल, पापा को छोड़ दीजिए…’, एक बाइक पर 6 बच्चे… पुलिस ने पकड़ा तो मासूम बेटा लगाने लगा गुहार

News Blast

बढ़ रही भूलने की बीमारी:2050 तक दुनिया में तीन गुना बढ़ जाएंगे डिमेंशिया के मरीज, 15 करोड़ से अधिक हो जाएगी मरीजों की संख्या; अमेरिकी वैज्ञानिकों का अनुमान

News Blast

टिप्पणी दें