April 29, 2024 : 11:38 AM
Breaking News
Other

Sidharth Shukla Heart Attack Death: बिग बॉस विनर का 40 की उम्र में निधन, शोक में इंडस्ट्री

टीवी इंडस्ट्री के बड़े चेहरे और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है. मुंबई के कूपर अस्पताल ने सिद्धार्थ शुक्ला के हार्ट अटैक से निधन होने की पुष्टि की है.बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन (फाइल फोटो)

अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गुरुवार को निधन हो गया है. मुंबई (Mumbai) के कूपर अस्पताल ने सिद्धार्थ के निधन की पुष्टि की है. 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक (Heart Attack) से मृत्यु हुई है.

जानकारी के मुताबिक, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए. अस्पताल ने बाद में पुष्टि की है कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक होने से हुई है.

पुलिस को फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार

सिद्धार्थ शुक्ला अपने पीछे अपनी मां और दो बहनों को छोड़ कर गए हैं. कूपर अस्पताल के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला को गुरुवार सुबह जब अस्पताल लाया गया तब उनकी मृत्यु हो चुकी थी. सिद्धार्थ शुक्ला के शव को सुबह उनके परिजन ही कूपर अस्पताल ले गए थे. कूपर अस्पताल में ही सिद्धार्थ का पोस्टमॉर्टम किया गया.

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पुलिस इस मामले को करीब से देख रही है. पुलिस को अभी तक निधन को लेकर किसी तरह की गड़बड़ी नहीं दिखाई दी है. हालांकि, पुलिस अभी भी फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

सिद्धार्थ शुक्ला के इस तरह अचानक निधन से पूरी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शोक में है. तमाम अभिनेता और अभिनेत्रियों द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी जा रही है.

Related posts

बाड़मेर: बस और ट्रक में टक्कर, 8 लोगों की गई जान, पीएम मोदी ने जताया शोक

News Blast

देश में कोरोना: लगातार पांचवें दिन 40 हजार के पार संक्रमण के मामले।

News Blast

वाराणसी धमाकों में 16 साल बाद आया फैसला, दोषी वलीउल्लाह को फांसी की सजा, 16 लोगों की हुई थी मौत

News Blast

टिप्पणी दें