April 26, 2024 : 2:00 PM
Breaking News
MP UP ,CG

भांजे ने ही मामा को लगाया लाखों का चूना: भाई और दोस्त के साथ रची थी लूट की फर्जी कहानी, तीनों आरोपियों को गिरफ्तार

[ad_1]

इंदौर14 मिनट पहले

कॉपी लिंक

किशनगंज थाने में हुई 17 लाख की लूट के मामले में फरियादी ही लूटेरा निकला आरोपी ने दो दिन पहले पुलिस को एक शिकायत दर्ज कराई थी कि रुपए लाते वक्त उसके साथ कुछ अज्ञात बदमाशों ने लूट की वारदात की जिसके बाद पुलिस ने जांच में यह पाया कि फरियादी ने रुपए के लालच में लूट की पूरी कहानी रचि थी।

किशनगंज थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया के अनुसार दो दिन पहले सत्यम पिता भगवानदास यादव निवासी घाटा बिल्लौद नामक युवक ने आकर थाने पर बताया कि राऊ पीथमपुर रोड गंभीर पुलिया के आगे मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने उसके साथ लूट की है। वह अपने मामा विनोद यादव का 17 लाख रुपया इंदौर से लेकर आ रहा था। उसकी गाड़ी को ओवरटेक किया गया और हाथ से बैग छीन लिया गया। मामले की जानकारी एसपी महेशचंद जैन को लगी तो उन्होंने जांच शुरू की।

फरियादी सत्यम से जानकारी लेने के साथ ही उसे घटनास्थल पर भी ले जाया गया, तो पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने सख्ती की तो सत्यम ने पूरी कहानी उगल दी। दरअसल उसके मामा विनोद यादव भंगार का काम करते हैं। विनोद यादव के भाई ने रुपया भेजा था, जो इंदौर में एक पार्टी के पास रखा था। विनोद यादव ने अपने भांजे सत्यम को वह पैसा लाने के लिए भेजा था। सत्यम के मन में बेईमानी आ गई तो उसने अपने भाई और एक दोस्त के साथ मिलकर लूट की कहानी रच डाली। सत्यम ने पैसा अपने भाई और दोस्त के हाथ भिजवा दिया था । पुलिस ने वह पैसा भी बरामद कर लिया है और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

शिवराज ने पूरी की कमलनाथ की मुराद:MP में अप्रत्यक्ष प्रणाली से होंगे निकाय चुनाव; पार्षद ही चुनेंगे महापौर-अध्यक्ष, सितंबर-अक्टूबर में चुनाव कराने की तैयारी

News Blast

जून में रिकाॅर्ड टूटे लेकिन जुलाई में अब तक पिछले साल से 15% ही बारिश

News Blast

शादी कराकर लूटने वालों की कहानी:रजनी बनी ज्योति की खुद की जिंदगी में उथल-पुथल; जिससे प्रेम विवाह किया, उसकी हार्ट अटैक से हो गई मौत, फिर पति के दोस्त से की शादी

News Blast

टिप्पणी दें