June 30, 2022 : 12:19 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

लापरवाही:रफ्तार के कहर ने ली मासूम की जान, स्कोर्पियो ने 8 वर्षीय बच्चे को कुचला

गुरुग्राम6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
सूचना मिलते ही पालम विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची। - Dainik Bhaskar

सूचना मिलते ही पालम विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

  • सडक पार कर रहे नाबालिग को स्कॉर्पियो ने कुचला, कृष्णा चौक से बजघेडा रोड पर हुआ हादसा
  • पालम विहार थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की

शहर में रफ्तार का कहर सामने आया है। गुरुवार को हुई बरसात के दौरान इस रफ्तार ने कृष्णा चौक पर सड़क पार कर रहे एक मासूम की जिंदगी निगल ली। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मासूम उछल कर काफी दूर जाकर गिरा। अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पालम विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले की जांच कर रहे एसआई दिनेश राठी का कहना है कि जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आसपास क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

मंटू शाह अपने परिवार के साथ गुप्ता कॉलोनी में रहते हैं। गुरुवार दोपहर को उनका आठ साल का बेटा आयुष कृष्णा चौक पर किसी कार्य से गया था। जब वह सड़क पार कर रहा था तो कृष्णा चौक से बजघेडा फ्लाईओवर की तरफ एक स्कॉर्पियो तेज रफ्तार से आई। इस गाड़ी ने सड़क के बीचोंबीच पहुंचे आयुष को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि आयुष उछलकर काफी दूर जा गिरा। इस घटना में वह लहुलूहान हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बारिश होने से आरोपी स्कॉर्पियो चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व मृतक की पहचान कर परिजनों को बुलवाया। बेटे को लहूलुहान हालत में देखकर माता-पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई। आसपास रहने वाले लोग भी एकत्र हो गए और रोते बिलखते परिवार को संभाला। पुलिस ने आयुष को लहूलुहान अवस्था में सेक्टर-10 नागरिक अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सकों ने जांच के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

जलापूर्ति की स्थिति:डीजेबी जल संकट से निपटने के लिए हर विधानसभा में बनाएगा रेपिड रेस्पॉन्स दल

News Blast

मुंबई में प्रैंक पड़ा भारी:14 साल के बच्चे ने फोन कर होटल ताज में आतंकी घुसने की बात कही, पुलिस ने एक घंटे में पिता के साथ पकड़ा

News Blast

अच्छे मानसून से मौर्य साम्राज्य का विस्तार और खराब में हुआ गुप्त वंश का पतन, इसी दौरान देश में अरबों-अफगानों के हमले भी हुए

News Blast

टिप्पणी दें