May 3, 2024 : 3:31 PM
Breaking News
MP UP ,CG

आगरा में 3 साल के बच्चे की बलि:महिला समेत 4 ने जंगल में तंत्र-मंत्र किया, बच्चे की गला रेतकर हत्या की, फिर 3 फीट गहरे गड्ढे में दफन किया शव

आगरा8 घंटे पहले

आगरा में पुलिस ने गड्ढे से तीन साल के बच्चे का शव बरामद किया है।

उत्तर प्रदेश के आगरा में तीन साल के बच्चे की तंत्र-मंत्र के लिए बलि देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पिनाहट थाना क्षेत्र में शनिवार की रात पुलिस ने जंगल किनारे बने एक गड्ढे में दफन बच्चे का शव बरामद किया है। अभी बच्चे की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मौके से तंत्र-मंत्र का सामान, फावड़ा और चाकू बरामद किया गया। पुलिस ने आसपास के थानों से गुमशुदगी के बारे में सूचना मांगी है।

जंगल में पड़ा था तंत्र मंत्र का सामान
थाना पिनाहट के गांव जोधपुरा बीहड़ के किनारे है। शनिवार सुबह चार अज्ञात लोग ऑटो में सवार होकर बच्चे को लेकर जंगलों की तरफ आए थे। उनके पास थैलों में काफी समान था। चारों में एक महिला भी थी। उस वक्त लोगों ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया।

लेकिन दोपहर में जब गांव के किसान मवेशियों को लेकर जंगल की तरफ गए तो एक गड्ढे के पास अगरबत्ती, सिंदूर, नींबू, खून से सना चाकू, फावड़ा पड़ा मिला। इस पर लोगों को अनहोनी की आशंका हुई तो पुलिस को सूचना दी।

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की। पुलिस ने गड्ढा खुदवाया तो सबकी आंखें दहशत के कारण फटी रह गईं। गड्ढे के अंदर तीन साल के मासूम बच्चे का शव दफन था। पुलिस ने तत्काल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने रात एक बजे शव को गढ्ढे से बाहर निकलवाया।

पुलिस ने रात एक बजे शव को गढ्ढे से बाहर निकलवाया।

तीन फीट गहरे गड्ढे में दबाया गया था मासूम

हत्यारों ने मासूम को मारने के बाद तीन फीट गहरे में दबा दिया था। बच्चे के शव को लाल कपड़ों में लपेटा गया था। ग्रामीणों का आरोप है कि सूचना के बाद पुलिस ने ध्यान नहीं दिया था। जब रात में एसपी ग्रामीण के वेंकटेश को सूचना दी गयी तो उनके आदेश पर थाना पिनाहट प्रभारी प्रदीप चतुर्वेदी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे थे।

मौके पर पड़े मिलीं तंत्र-मंत्र में इस्तेमाल हुई चीजें।

मौके पर पड़े मिलीं तंत्र-मंत्र में इस्तेमाल हुई चीजें।

एसएसपी बोले- जल्द पकड़े जाएंगे आरोपी

एसएसपी मुनिराज ने कहा कि अभी बच्चे की शिनाख्त नहीं हो पाई है। आरोपियों के बारे में सुराग ढूंढे जा रहे हैं। पुलिस जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करेगी।

खबरें और भी हैं…

Related posts

इंदौर में आत्महत्या करने वाले पेटीएम मैनेजर की पत्नी ने ग्वालियर में खाया जहर

News Blast

गर्लफ्रेंड की चाकू मारकर हत्या, फिर पत्थर काटने वाली मशीन से टुकड़े कर फ्रिज में छिपाए…दहला देगा श्रद्धा जैसा ये मामला

News Blast

विकास दुबे के खजांची जय बाजपेयी के कारानामों की दोबारा खुलेंगी फाइलें, मददगारों पर भी गिरेगी कार्रवाई की गाज

News Blast

टिप्पणी दें