April 29, 2024 : 9:39 PM
Breaking News
मनोरंजन

पोर्न फिल्म केस:पूनम पांडे ने कहा, ‘राज कुंद्रा फ्रॉड है, उनके साथ काम करके मैंने जिंदगी की सबसे बड़ी गलती की’

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के पोर्न मूवीज बनाने के केस में अरेस्ट किये जाने के बाद पूनम पांडे भी लाइमलाइट में हैं। पूनम और राज का विवाद 2019 का है, जब पूनम पांडे ने आर्म्सप्राइम मीडिया नाम की उनकी एक फर्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। पूनम ने यह कॉन्ट्रैक्ट अपने नाम से एक ऐप पाने के लिए साइन किया था, जिसके लिए उन्हें रेवेन्यू में उचित हिस्सा मिलने वाला था।

पूनम की मानें तो फर्म में शेयर को लेकर भेदभाव हो रहा था, जिसके चलते उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट वापस ले लिया। लेकिन इसके तुरंत बाद उनके पास प्राइवेट नंबरों से कई तरह के अनुरोध के कॉल आने लगे। उनके मुताबिक, इन सब से परेशान होकर उन्होंने तीन महीने के लिए देश छोड़ दिया था। अब पूनम ने राज के साथ काम करने के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने कहा है कि राज के साथ काम करके उन्होंने जिंदगी की सबसे बड़ी गलती की।

‘मैंने अलग ही लेवल का ट्रॉमा झेला’

पूनम ने कहा, जब मैंने उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया तो मैं तभी समझ गई कि मेरे साथ धोखा हो रहा है और उनके काम करने का तरीका बेहद अनप्रोफेशनल है। मैंने एक महीने के अंदर ही कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया। उनके साथ प्रोफेशनल कोलाबोरेशन करना मेरे जीवन की सबसे बड़ी गलती थी। वो लोग फ्रॉड हैं। मेरी जिंदगी खुली किताब बन गई। मैंने अलग ही लेवल का ट्रॉमा झेला। अपने पासवर्ड और क्रेडेंशियल शेयर करने के बाद मैंने खुद को कोसा। जब मैंने राज की टीम से बात की तो मुझे कह दिया कि मुझे तब तक पैसे नहीं मिलेंगे जब तक मैं दोबारा कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं करती और उनके साथ काम करना नहीं शुरू करती। मैंने इसके लिए स्पष्ट मना कर दिया। ये जानते हुए कि इन लोगों ने मेरे अकाउंट्स हैक कर लिए और मेरी पर्सनल स्पेस पर कब्जा कर लिया, मैं इनके साथ कैसे दोबारा काम कर सकती थी? ये लोग क्या समझते हैं खुद को?

‘राज ने किया ब्लैकमेल’

राज ने मुझे कन्विंस नहीं किया क्योंकि वो जानते थे कि काम के लिए केवल उनपर ही निर्भर नहीं हूं। मैंने आर्म्सप्राइम के साथ अपने सारे प्रोफेशनल रिश्ते खत्म कर लिए। मैं चाहती थी कि उन्होंने मेरे नाम पर जो ऐप बनाए वो उसे इंटरनेट से हटाएं। इसके तुरंत बाद, राज कुंद्रा ने मुझे दूसरे ऐप हॉटशॉट्स के लिए अप्रोच किया। वह 100% ब्लैकमेल था। उनका साफ मतलब था कि ये करो या फिर परिणाम झेलो। जब मैंने उनकी बात मानने से इनकार कर दिया तो मेरे प्राइवेट मोबाइल नंबर लीक कर दिए गए।

खबरें और भी हैं…

Related posts

कंगना रनोट ने 1970 की लव स्टोरी थीम पर बजाया पियानो, नया टैलेंट देख मिलीं खूब तारीफें

News Blast

श्रद्धा कपूर ने सुशांत के लिए लिखा इमोशनल नोट, बोलीं- वो वास्तव में अपनी तरह का अकेला इंसान था

News Blast

हाउस कीपर नीरज का खुलासा- 8 जून की रात रिया मैम बहुत गुस्से में थीं, उन्होंने बैग पैक करवाया और बिना डिनर किए अपने भाई के साथ चली गईं

News Blast

टिप्पणी दें