May 3, 2024 : 2:50 PM
Breaking News
मनोरंजन

14 फेरे:फिल्म के दौरान हुए एक गेट टुगेदर सीन को याद करते हुए विक्रांत मैसी, बोले- गौहर खान को उनके रीयल लुक में देख कर मेरा दिल एक धड़कन स्किप कर गया था

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Recalling A Get Together Scene During The Film ’14 Phere’, Vikrant Massey Said– Seeing Gauahar Khan In Her Real Look, My Heart Skipped A Beat

11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर विक्रांत मैसी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनकी अपकमिंग फिल्म ’14 फेरे’ की शूटिंग के समय जब उन्होंने एक्ट्रेस गौहर खान को देखा तब उनका दिल वास्तव में धड़क रहा था। उन्होंने फिल्म की शूटिंग के लगभग एक महीने बाद हुई एक घटना को याद किया और उसे ट्रॉली शॉट बताया। ’14 फेरे’ में विक्रांत और कृति खरबंदा लीड रोल में हैं। वहीं गौहर और जमील खान भी अहम भूमिका में हैं। देवांशु सिंह के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 23 जुलाई को रिलीज होगी।

फिल्म में प्रोस्थेटिक्स में नजर आएंगी गौहर खान

विक्रांत बताते हैं, “हमारी फिल्म की शूटिंग के पहले दिन, हम कमलिस्तान स्टूडियो में एक ट्रेन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। गौहर उस सीक्वेंस के लिए प्रोस्थेटिक्स में थीं, इसलिए धीरे-धीरे हमें उन्हें उस कपड़े में देखने की आदत हो गई, हालांकि हम जानते हैं कि वह एक यंग और खूबसूरत महिला हैं। एक दिन, हम मड आइलैंड के एक घर में एक साथ गेट टुगेदर सीन के लिए शूटिंग कर रहे थे और शूटिंग के लगभग 20-25 दिन हो चुके थे। उस सीन के लिए गौहर गेटअप में नहीं थीं और वो खूबसूरत गौहर खान के रूप में सेट पर आईं।”

गौहर को देख कर विक्रांत की दिल की धड़कन रुक गई थी

विक्रांत आगे बताते हैं, “मैं बस वहीं बैठा था जब वो पीछे से मेरे पास आईं और तब मेरे दिल की धड़कन रुक गई। मेरे दिल ने वास्तव में एक धड़कन को स्किप कर दिया क्योंकि मेरे दिमाग ने यह छवि बना ली थी कि वह माताजी थीं, वह जुबीना थीं। लेकिन जब मैंने गौहर को उनके असली रूप में देखा तब मेरा दिल धड़क गया क्योंकि वो बहुत सुंदर थीं। यह मेरे लिए एक ट्रॉली शॉट जैसा था।”

लव हॉस्टल में भी नजर आएंगे विक्रांत

फिल्म में गौहर विक्रांत की नकली मां जुबीना का किरदार निभा रही हैं। फिल्म दो प्रेमियों, विक्रांत और कृति के किरदारों को फॉलो करती है, जो अपने पेरेंट्स से एक-दूसरे के परिवारों के बारे में झूठ बोलते हैं ताकि वे उनकी शादी के लिए हां कह सकें। विक्रांत आखिरी बार नेटफ्लिक्स फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ में नजर आए थे। उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में शाहरुख खान की होम प्रोडक्शन फिल्म ‘लव हॉस्टल’, मलयालम फिल्म ‘फॉरेंसिक’ का हिंदी रीमेक और संतोष सिवन द्वारा डायरेक्टिड एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘मुंबईकर’ शामिल है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

पीरियड्स, महिला खिलाड़ी और सफ़ेद कपड़े पहनने का तनाव

News Blast

आमिर-किरण के तलाक पर सवाल:कंगना बोलीं- आखिर किसी को मुस्लिम से शादी करने के लिए अपना धर्म क्यों बदलना पड़ता है

News Blast

लॉकडाउन में सिर्फ 3 घंटे में शूट हुई अक्षय कुमार की शॉर्ट फिल्म रिलीज, समझाया अनलॉक के बाद कैसे जाना है काम पर

News Blast

टिप्पणी दें