May 28, 2024 : 3:34 PM
Breaking News
मनोरंजन

एक्ट्रेस की आपबीती:समझ नहीं आती फिर भी तापसी पन्नू की सभी फिल्में देखते हैं बॉयफ्रेंड माथियास बो, एक्ट्रेस बोलीं- ‘वो बॉलीवुड के इमोशन्स से कनेक्ट नहीं होते’

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Boyfriend Mathias Bo Watches All The Films Of Taapsee Pannu Even He Doesnt Understand Them, The Actress Said ‘He Does Not Connect With Bollywood Emotions’

7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हसीना दिलरुबा फिल्म एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों डेनमार्क बेस्ड बेडमिंटन प्लेयर माथियास बो को डेट कर रही हैं। एक्ट्रेस की मानें तो उनके बॉयफ्रेंड एक्ट्रेस की सभी बॉलीवुड फिल्में देखते तो जरूर हैं, हालांकि उन्हें समझकर उसके इमोशन्स से कनेक्ट नहीं कर पाते।

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान जब तापसी से पूछा गया कि उनकी कौन सी फिल्म उनकी मां या बॉयफ्रेंड को पसंद है। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, मेरी मां एक होपलेस चियरलीडर हैं, उन्हें मेरी सभी फिल्में पसंद आती हैं। जहां तक मेरे बॉयफ्रेंड माथियास की बात है, मुझे नहीं लगता कि उन्हें हिंदी फिल्में समझ आती हैं। उसने मेरी सभी फिल्में देखी हैं लेकिन वो वेस्टर्न दुनिया के लिहाज से काफी बड़ी होती हैं।

आगे एक्ट्रेस ने कहा, माथियास मेरी फिल्मों के इमोशंस को नहीं समझते। उसने सभी फिल्में देखी हैं, लेकिन वो ड्रामेटिकल और इमोशनल पार्ट्स से कनेक्ट नहीं हो पाते। जैसा कि उसने मेरी फिल्म थप्पड़ देखी है लेकिन वो नहीं समझ पाए। वो उन इमोशंस से कनेक्ट नहीं हो पाते जिन्हें में ऑनस्क्रीन प्ले करती हूं।

शाबाश मीथू फिल्म के लिए नर्वस हैं तापसी

इंटरव्यू के दौरान आगे तापसी ने बताया, मैं शाबाश मीथू के लिए काफी परेशान हूं क्योंकि ये मेरे लिए काफी अलग है। मैंने फिल्म से पहले कभी क्रिकेट नहीं खेला है। मैं क्रिकेट खेलने के लिए काफी डरी हुई हूं क्योंकि क्रिकेट भारत के लिए एक धर्म है। मिथाली काफी एक्टिव हैं। तीसरी वजह ये है कि जो मिथाली को जानते हैं उन्हें पता है कि वो मुझसे पूरी तरह अलग हैं। मैं बिना फिल्टर के बात करती हूं और वो बहुत समझदारी से बात करती हैं। वो बहुत क्लासिक हैं और मैं बिल्कुल नहीं हूं। मैं ये सोचकर बहुत नर्वस हूं कि ये फिल्म कैसे बनकर आएगी।

प्रोड्यूसर बन चुकी हैं तापसी पन्नू

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म्स शुरू किया है जिसकी पहली फिल्म ब्लर की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में खुद तापसी लीड रोल निभा रही हैं। एक्ट्रेस अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए ऐसे एक्टर्स की मदद करना चाहती हैं जो आउटसाइडर्स हैं।

खबरें और भी हैं…

Related posts

बड़े दिल वाला:कभी नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर को जोकर-चाटुकार कहा था, अब अभिनेता ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की

News Blast

रिया और एक बिलिय‌र्ड्स खिलाड़ी के बीच ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत, भाई शोविक के ड्रग्स पैडलर से रिश्ते आए सामने

News Blast

देवास जिले के डोकाकोई में सहकारी संस्था का सेल्समैन निकला करोड़ों का आसामी

News Blast

टिप्पणी दें