May 2, 2024 : 6:23 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

Discount Offer: Realme के इस प्रीमियम स्मार्टफोन पर मिल रहा इतने हजार का डिस्काउंट, 6 कैमरों से लैस है फोन

चीनी स्मार्टफोन कंपनी रियलमी (Realme) की Realme TechLifeDays सेल का आज लास्ट दिन है. सेल की शुरुआत एक जुलाई से की गई थी. इस सेल में फोन को कम कीमत में खरीदने का आज आपके पास आखिरी मौका है. सेल में कंपनी के रियलमी क प्रीमियम स्मार्टफोन Realme X3 SuperZoom पर अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है. कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक TechLifeDays सेल में रियलमी एक्स 3 सुपर जूम छह हजार रुपये तक की छूट दी जा रही है. आइए जानते हैं फोन की कीमत और इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में.

कीमत 
Realme X3 Super Zoom स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज, 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज. वहीं 8GB रैम  और 256GB इंटरनल स्टोरेज समेत तीनों वेरिएंट को छह हजार रुपये की कम कीमत पर खरीद सकते हैं. दाम कम होने के बाद रियलमी के इस फोन को महज 21,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ घर ला सकते हैं. 

स्पेसिफिकेशंस
Realme X3 Super Zoom में 6.6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिजॉल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है. यह 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है. इसमें 90.5 प्रतिशत का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो दिया गया है. फोन पावरफुल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट से लैस है. रियलमी के इस फोन में 12 जीबी रैम और 256 जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज दी गई है. Realme X3 SuperZoom को पावर देने के लिए 4,200mAh की बैटरी दी गई है जो 30W डार्ट चार्ज फास्ट चार्जिंग का सपॉर्ट करती है.

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए Realme X3 Super Zoom में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है. वहीं सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल, तीसरा 8 मेगापिक्सल और चौथा 2 मेगापिक्सल का है. फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए प्राइमरी सेंसर 32 मेगापिक्सल और सेकेंडरी सेंसर 8 मेगापिक्सल का दिया गया है.

इससे होगा मुकाबला
Realme X3 SuperZoom का मुकाबला Vivo V20 Pro 5G से है. इस फोन में 6.44 इंच फुल एचडी+ एमोलेड पैनल दिया गया है, जिसका रिजॉल्युशन 1080×2400 है. स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है. इस फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5G मोबाइल प्रोसेसर का यूज किया गया है. इसे 4 GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है. इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है. वीवो का ये फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Funtouch OS 11 पर काम करता है. इस फोन की कीमत 29,990 रुपये है.

ये भी पढ़ें

Flying Camera Smartphone: ये कंपनी लाएगी ड्रोन कैमरे वाला स्मार्टफोन, उड़कर लेगा फोटो और वीडियो

Smartphone Tips: स्मार्टफोन के इन फीचर्स के बारे में नहीं जानते होंगे आप, काम बनाएंगे आसान

Related posts

Smartphone Battery Tips: स्मार्टफोन की बढ़ाएं बैटरी लाइफ, सेटिंग्स में करें ये बदलाव

News Blast

30 अप्रैल को रेडमी नोट 9 सीरीज का नया फोन लॉन्च होगा, कंपनी चीन में ऑर्गनाइज करेगी ऑनलाइन इवेंट

News Blast

फेसबुक पर अपने डाटा को कैसे रखें सुरक्षित, अपनाएं ये आसान तरीका

Admin

टिप्पणी दें