May 3, 2024 : 5:43 AM
Breaking News
करीयर

AIIMS Jodhpur Recruitment 2021: 106 सीनियर रेजिडेंट पदों पर निकली भर्तियां, जानें महत्वपूर्ण डिटेल्स

[ad_1]

AIIMS Jodhpur Recruitment 2021: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एम्स), जोधपुर ने 2021 की भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है. नोटिफिकेशन के अनुसार एम्स जोधपुर ने सेशन जुलाई 2021 के लिए सीनियर रेजिडेंट के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. आवेदन अधिसूचना अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान जोधपुर की वेबसाइट पर उपलब्ध है. इच्छुक उम्मीदवार AIIMS  जोधपुर की वेबसाइट पर जाकर आवेदन चेक कर सकते हैं.

उम्मीदवारों के लिए आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 21 जून 2021 निर्धारित की गई है. उम्मीदवार अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट aiimsjodhpur.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वह अंतिम तारीख से पहले आवेदन कर दें.

एम्स जोधपुर भर्ती 2021 महत्वपूर्ण तिथियांआवेदन की प्रारंभिक तिथि 22 मई 2021आवेदन की अंतिम तिथि 21 जून 2021

एम्स जोधपुर भर्ती 2021 एलिजिबिलिटी क्राइटेरियाआवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास एमडी/एमएस/डीएनबी की डिग्री होनी चाहिए. 45 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन करने के पात्र हैं. एम्स जोधपुर की इस भर्ती से कुल 106 रिक्तियां भरी जाएंगी. आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को एक आवश्यक आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा जो सामान्य और ओबीसी श्रेणियों के लिए 1000 रुपये और एससी और एसटी श्रेणियों के लिए 800 रुपये है. जबकि पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों के लिए आवेदन निशुल्क है.

उम्मीदवारों का चयन 1 बटा 6 के अनुपात में किया जाएगा. यानी एक पद के लिए 6 कैंडिडेट्स का इंटरव्यू लिया जाएगा. जो कैंडिडेट अच्छा प्रदर्शन करेगा उसे सिलेक्ट किया जाएगा. चयन साक्षात्कार के आधार पर ही किया जाएगा. चयनित उम्मीदवार को 7वें वेतन आयोग के अनुसार हर माह 18,750 + 6600 रुपये का वेतन अन्य भत्तों के साथ मिलेगा. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे एम्स जोधपुर की वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. उम्मीदवार इन पदों के लिए एम्स, जोधपुर वेबसाइट पर आवेदन के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

Education Loan Information:Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Related posts

मुंबई में पावर कट के कारण परीक्षा नहीं दे पाए कैंडिडेट्स के लिए फिर से परीक्षा आयोजित करेगा सीईटी सेल, 20 अक्टूबर तक होगा इंजीनियरिंग एंट्रेंस एग्जाम

News Blast

सिस्टेक को देशभर के नवाचार उपलब्धियो पर शैक्षणिक संस्थानों मे अटल रैंकिंग-2020 प्राप्त

News Blast

तिरंगा छपे जूते बेचने पर Amazon सेलर पर भोपाल में FIR, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- एक्शन होगा

News Blast

टिप्पणी दें