May 2, 2024 : 5:11 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

पुलिस चैकिंग में पकड़े गए अपराधी:जेल से बाहर निकलने के बाद भी नहीं सुधरे, पुलिस चैकिंग में पकड़े गए दो बदमाश

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली12 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
पुलिस को इनके पास चोरी की स्कूटी और चाकू बरामद हुआ, गुलाबी बाग इलाके का मामला। - Dainik Bhaskar

पुलिस को इनके पास चोरी की स्कूटी और चाकू बरामद हुआ, गुलाबी बाग इलाके का मामला।

लॉकडाउन के वक्त चोरी की स्कूटी पर सवार दो बदमाशों को पुलिस ने अरेस्ट किया है। इनमें एक आरोपी सदर बाजार थाने का हिस्ट्रीशीटर है। वह पिछले महीने ही जेल से छूटकर बाहर आया था। पुलिस ने इनके पास से एक चोरी की स्कूटी और चाकू बरामद किया है।

डीसीपी नार्थ डिस्ट्रिक एंटो अल्फोंस ने बताया 18 अप्रैल को प्रताप नगर मेट्रो स्टेशन के पास पुलिस पीकेट लगाकर चैकिंग कर रही थी। रात करीब पौने बारह बजे स्कूटी सवार दो युवकों को पुलिस ने आते देख रुकवा लिया। पुलिस को देखते ही वे घबरा गए और पूछताछ करने पर इतनी रात घूमने को लेकर कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। तलाशी लेने पर इनके पास से एक ट्रिगर चाकू मिला। पुलिस ने स्कूटी का पुलिस रिकॉर्ड चैक किया, जिसमें पता चला वह गुलाबी बाग इलाके से ही चुराई गई थी।

इसके बाद पलिस ने सद्दाम और सुमेर को अरेस्ट कर लिया। आर्म्स एक्ट के तहत इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई। आरोपी सुमेर के ऊपर आठ आपराधिक मामले दर्ज मिले हैं। वह झपटमारी, आर्म्स एक्ट जैसे केस में शामिल रहा है। पिछले महीने ही वह जेल से छूटकर बाहर आया था। सद्दाम पर भी चार केस दर्ज हैं। वह पिछले साल दिसम्बर में जेल से बाहर आया था।

खबरें और भी हैं…

Related posts

विविधता को शक्ति बना सकता था अमेरिका, बीमारी बना लिया; अब उसे अपने मोटो पर विचार करने और एक रूढ़ीवादी पार्टी की जरूरत है

News Blast

402 नए मामले आए, 5 ने कोरोना से दम तोड़ा, 445 अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

News Blast

नेपाल ने पहली बार भारत से लगी सीमा पर सेना उतारी; हमारी जमीन कब्जाई, नदी का बहाव रोक दिया

News Blast

टिप्पणी दें