May 3, 2024 : 7:01 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला: ​​​​​​​सोपोर नगर परिषद ऑफिस में हुई फायरिंग में घायल पार्षद की इलाज के दौरान मौत; लापरवाही बरतने वाले 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

[ad_1]

Hindi NewsNationalJammu Kashmir Terrorist Attack Two Municipal Councillor And His Personal Security Guard Shot Dead 4 Policemen Suspended

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

श्रीनगर32 मिनट पहले

कॉपी लिंकहमले में जान गंवाने वाले पार्षद रियाज अहमद और पुलिसकर्मी शफाकत अहमद को मंगलवार को सुपुर्द-ए-खाक किया गया। - Dainik Bhaskar

हमले में जान गंवाने वाले पार्षद रियाज अहमद और पुलिसकर्मी शफाकत अहमद को मंगलवार को सुपुर्द-ए-खाक किया गया।

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में आतंकियों की फायरिंग में घायल पार्षद शम्सुद्दीन की इलाज के दौरान मौत हो गई। सोमवार (29 मार्च) को हुए हमले में मरने वालों की संख्या 3 हो गई है। इससे पहले सोमवार को गोली लगने से पार्षद रियाज अहमद की मौके पर ही मौत हो गई थी, वहीं पुलिसकर्मी शफाकत अहमद शहीद हो गए थे।

इसके बाद कश्मीर के IG वियज कुमार ने घटनास्थल पर मौजूद 4 पुलिसकर्मी (PSO) को सस्पेंड कर दिया। उन्होंने कहा कि ये चारों पुलिसकर्मी आतंकियों को ठीक तरह से जवाब नहीं दे पाए। इसलिए इन पर कार्रवाई की गई है।

लगातार दूसरे दिन आतंकी हमला हुआ थाजम्मू-कश्मीर में दो दिन में यह दूसरा आतंकी हमला था। रविवार को अनंतनाग में आतंकियों ने सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के बंकर पर ग्रेनेड से हमला किया था, लेकिन यह सड़क पर जाकर गिरा, जिससे दो लोगों की मौत हो गई। यह घटना रविवार शाम करीब 7 बजे अनंतनाग के संगम इलाके में हुई थी।

पिछले महीने श्रीनगर में पुलिस पार्टी पर खुलेआम फायरिंग हुई थीइससे पहले पिछले महीने श्रीनगर में एक आतंकी ने पुलिस पार्टी पर खुलेआम फायरिंग की थी, इसमें 2 जवान शहीद हो गए थे। घटना बागत एरिया के बारजुल्ला में हुई थी। हमला एक दुकान पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया था।

फुटेज में दिख रहा था कि एक आतंकी कपड़ों के भीतर राइफल छिपाकर आया और एक दुकान पर खड़े सेलेक्शन ग्रेड कॉन्स्टेबल मोहम्मद यूसुफ और कॉन्स्टेबल सुहैल अहमद पर गोलियां बरसा दीं। फायरिंग करने के बाद आतंकी गलियों में फरार हो गया था।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

ओमीक्रोन को हल्के में लेने की गलती नहीं करें और कोविड दवाओं के दुरुपयोग से बचेंः सरकार

News Blast

डीयू ने ऑनलाइन ओपन बुक एग्जाम मॉक टेस्ट की डेटशीट जारी, मिली कई खामियां

News Blast

फेसबुक फ्रेंड पर महिला ने लगाया होटल में बुलाकर दुष्कर्म करने का आरोप, मुकदमा दर्ज

News Blast

टिप्पणी दें