April 28, 2024 : 12:53 PM
Breaking News
लाइफस्टाइल

Walkaroo वापस आया है अपने नए #WalkWithWalkaroo सोशल कॉन्टेस्ट के साथ

19 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

भारत को स्वस्थ और फिट रखने के अपने इरादे के साथ Walkaroo वापस आया है अपने नए #WalkWithWalkaroo सोशल कॉन्टेस्ट के साथ। फुटवियर ब्रांड Walkaroo का मानना है कि फिटनेस की शुरुआत घर से होती है।

कोविड 19 के दौरान फिट रहना आसान काम नहीं था। अब जब हम एक बेहतर कल की तरफ बढ़ रहे हैं, Walkaroo लोगों को फिट और स्वस्थ रहने के लिए प्रेरित कर रहा है।#WalkWithWalkaroo स्वास्थ्य और फिटनेस के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए Walkaroo का एक प्रयास है और ब्रांड प्रोत्साहन के रूप में प्राइज में मुफ्त स्पोर्ट्स शूज दे रहा है। कॉन्टेस्ट 26 अक्टूबर 2020 से 13 नवंबर 2020 तक हर सोमवार से शुक्रवार चलेगा।

#WalkWithWalkaroo कॉन्टेस्ट में फिटनेस के प्रति उत्साही लोग, किसी भी ट्रैकर ऐप से अपने स्टेप-काउंट को रिकॉर्ड और अपलोड करके Walkaroo के सोशल मीडिया हैंडल को टैग करके भाग ले सकते है। कॉन्टेस्ट में रोज 10 विजेताओं का चयन किया जाएगा और उन्हें ईनाम में नए Walkaroo स्पोर्ट्स शूज दिए जाएंगे।#WalkWithWalkaroo को पूरे भारत में जबरदस्त सराहना मिली है। कांटेस्ट के शुरू होने के 1 हफ्ते में ही लोग 30 लाख से ज़्यादा स्टेप्स चल चुके हैं। यह एक तरह का कांटेस्ट है, जो न केवल लोगों को फिट और स्वस्थ होने के लिए प्रेरित कर रहा है, बल्कि उन्हें नए स्पोर्ट्स शूज जीतने का मौका भी दे रहा है।

Walkaroo 2015 में शुरू हुआ एक ब्रांड है जिसके कलेक्शन में स्पोर्ट शूज़, स्नीकर्स, लाइफस्टाइल / फैशन शूज़, सैंडल, लोफर्स और फ्लिप-फ्लॉप की रेंज उपलब्ध है। Walkaroo हाई-क्वॉलिटि फुटवियर का निर्माता है पर जो चीज उसे अलग करती है वह है उसका ट्रेंडी डिज़ाइन। Walkaroo लगातार अपने फुटवियर कलेक्शन में नए फैशन और शैलियों को डिज़ाइन शामिल करने पर ध्यान देता है जो की काफी कुछ युवाओं की तरफ केंद्रित होतेहैं।

Related posts

कोरोनाकाल में घटती एंटीबॉडी से घबराएं नहीं, जरूरत पड़ने पर शरीर दोबारा बना सकता है; रिसर्च में भी लगी मुहर

News Blast

गंगा जल में होती है बीमारी वाले बैक्टीरिया को मारने की ताकत, हिमालय से आने पर इसमें आ जाते हैं औषधीय गुण

News Blast

अफगानिस्तान की लड़कियां कार और बाइक के पुर्जों से वेंटिलेटर बनाकर जिंदगियां बचा रहीं, पूरे देश में सिर्फ 400 वेंटिलेटर

News Blast

टिप्पणी दें