May 2, 2024 : 1:58 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

नए डिजाइन एलिमेंट्स के साथ लॉन्च हुआ होंडा अमेज और WR-V के एक्सक्लूसिव एडिशन, जानिए क्या है खास

  • Hindi News
  • Tech auto
  • Honda Amaze And WR V Exclusive Edition Launched With New Design Elements, Know Price, Features And Engine Details

नई दिल्ली2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • अमेज और WR-V के एक्सक्लूसिव एडिशन पेट्रोल-डीजल दोनों इंजन ऑप्शन उपलब्ध है
  • इनमें नए सीट कवर के साथ एल्युमिनेटेड डोर सिल्स जैसे एडिशनल फीचर्स मिलते हैं

फेस्टिव सीजन पर ग्राहकों को लुभाने के लिए होंडा ने मंगलवार को अमेज और WR-V का एक्सक्लूसिव एडिशन लॉन्च कर दिया है। एक्सक्लूसिव एडिशन अमेज की शुरुआती कीमत 7.96 लाख रुपए जबकि एक्सक्लूसिव एडिशन WR-V की शुरुआती कीमत 9.70 लाख रुपए है। दोनों ही फुली लोडेड VX ट्रिम्स पर बेस्ड है। खास बात यह है कि एक्सक्लूसिव एडिशन में बिना अतिरिक्त खर्च के एडिशनल कॉस्मेटिक एलिमेंट्स देखने को मिल जाएंगे।

दोनों मॉडल्स में नए सीट कवर और एल्युमिनेटेड डोर सिल्स जोड़े गए हैं।

दोनों मॉडल्स में नए सीट कवर और एल्युमिनेटेड डोर सिल्स जोड़े गए हैं।

होंडा अमेज एक्सक्लूसिव एडिशन

  • होंडा अमेज की बात करें तो अब खरीदारों 90hp/110Nm पावर आउटपुट जनरेट करने वाले 1.2-लीटर पेट्रोल या 100hp/200Nm पावर आउटपुट जनरेट करने वाले 1.5-लीटर डीजल इंजन (डीजल-ऑटो में 80hp/160Nm) के साथ अमेज एक्सक्लूसिव एडिशन का विकल्प चुन सकते हैं। दोनों यूनिट्स मैनुअल या सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध हैं।
  • स्टैंडर्ड अमेज VX की तुलना में, एक्सक्लूसिव एडिशन के एक्सटीरियर, विंडो के आसपास, फॉग लैंप और बूट लिड पर क्रोम डिटेलिंग के साथ एक्सक्लूसिव एडिशन की ब्रांडिंग देखने को मिलेगी। इंटीरियर पैकेज में फ्रंट सेंटर आर्मरेस्ट, नए सीट कवर और एल्युमिनेटेड डोर सिल्स को जोड़ा गया है। हालांकि बाकी की इक्विपमेंट लिस्ट स्टैंडर्ड फुली लोडेड अमेज की तरह ही है।

फॉक्सवैगन ने लॉन्च किए पोलो और वेंटो के रेड एंड व्हाइट एडिशन मॉडल, जानिए कीमत

होंडा WR-V एक्सक्लूसिव एडिशन

  • अमेज की तरह WR-V एक्सक्लूसिव एडिशन भी पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन के साथ उपलब्ध है, हालांकि इसमें कोई ऑटोमैटिक गियरबॉक्स उपलब्ध नहीं है। इंजन ऑप्शन में 90hp जनरेट करने वाला 1.2-लीटर पेट्रोल या 100hp जनरेट करने वाला 1.5-लीटर डीजल शामिल है। दोनों को मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।
  • होंडा WR-V के एक्सक्लूसिव एडिशन में भी नोज पर एडिशनल क्रोम डिटेलिंग और अमेज की तरह एक्सक्लूसिव एडिशन बैजिंग दी गई है। हालांकि इसके अतिरिक्त, दरवाजों पर बॉडी ग्राफिक्स भी मिलते हैं। इंटीरियर में स्पेशल एडिशन WR-V में नए सीट कवर और एल्युमिनेटेड डोर सिल्स जोड़े गए हैं।

Related posts

किआ सोनेट और हुंडई वेन्यू की मुश्किलें बढ़ेंगी! क्योंकि अगले 12 महीने में लॉन्च होंगी ये पांच नई सब-कॉम्पैक्ट-एसयूवी, कीमत 10 लाख से कम

News Blast

Twitter Video: अगर आपको ट्विटर पर पसंद आ गया है कोई वीडियो तो ऐसे फोन की गैलरी में करें सेव

News Blast

पिछले महीने यूटिलिटी व्हीकल सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकी मारुति सुजुकी अर्टिगा जबकि 16 लोगों ने खरीदी 83.50 लाख रुपए कीमत की लग्जरी टोयोटा वेलफायर

News Blast

टिप्पणी दें