May 3, 2024 : 10:37 AM
Breaking News
मनोरंजन

ब्रह्मास्त्र के बाद दूसरी ट्रायोलॉजी होगी नागिन, श्रीदेवी के इच्छाधारी नागिन अवतार से इंस्पीरेशन लेंगी श्रद्धा कपूर

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

श्रद्धा कपूर इच्छाधारी नागिन बनने जा रही हैं। इस बात का खुलासा खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर किया। श्रद्धा की यह फिल्म ट्रायोलॉजी होगी। जिसमें तीन सीरीज में नागिन की कहानी दिखाई जाएगी। गौरतलब है कि अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र के बाद यह बॉलीवुड की दूसरी ट्रायोलॉजी होगी। इसके पहले दो फिल्मों की कहानी एक साथ बनाने का ट्रेंड था। जिसमें बाहुबली और गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्में बनी थीं।

श्रीदेवी से प्रेरणा लेंगी श्रद्धा कपूर
श्रद्धा लिखती हैं- स्क्रीन पर नागिन का रोल करना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। मैं श्रीदेवी मैम की नगीना और निगाहें देखते हुए बड़ी हुई हूं। मैं हमेशा से ही भारत के ट्रेडीशनल फोकलोर से जुड़ी कहानी में ऐसा ही कोई रोल निभाना चाहती थी। श्रद्धा की फिल्म नागिन को निखिल द्विवेदी, विशाल फूरिया और सैफरॉन ब्रॉडकास्ट मिलकर बना रहे हैं। नागिन की कहानी लव स्टोरी बेस्ड हो सकती है।

श्रद्धा से पहले बॉलीवुड में नागिन का रोल श्रीदेवी, रीना रॉय, रेखा भी निभा चुकी हैं। टीवी इंडस्ट्री में मौनी रॉय, सुरभि चंदना, अनीता हंसनंदानी और हिना खान इसी रोल के चलते सुर्खियां बटोर चुकी हैं। अब बारी श्रद्धा की है।

ट्रायोलॉजी का ट्रेंड

रणबीर कपूर-आलिया की ब्रह्मास्त्र इंडियन सिनेमा की पहली प्लान्ड ट्रायोलॉजी है। जबकि हाल ही में मुकेश खन्ना ने भी पहले इंडियन सुपरहीरो शक्तिमान को लेकर भी ट्रायोलॉजी का ऐलान किया है। इन तीन फिल्मों के अलावा नीतेश तिवारी की रामायण को लेकर भी यही कहा जा रहा है कि फिल्म ट्रायोलॉजी होगी।

Related posts

7 महीने बाद काम पर लौटीं कंगना रनोट, दक्षिण भारत में शुरू करेंगी ‘थलाइवी’ की शूटिंग, फिल्म में बनी हैं जयललिता

News Blast

कार्तिक-रेड चिलीज कंट्रोवर्सी: ट्रेड एनालिस्टों ने कहा-कार्तिक आर्यन ने साइनिंग अमाउंट लौटा दिया तो रेड चिलीज को नहीं ठहराया जा सकता कसूरवार

Admin

पर्दे के मिल्खा ने ‘फ्लाइंग सिख’ को दी श्रद्धांजलि: ‘भाग मिल्खा भाग’ स्टार फरहान अख्तर बोले-आपसे सीखा घुटनों से उठकर आसमान को छूना, आप हमेशा जीवित रहेंगे

Admin

टिप्पणी दें