May 3, 2024 : 3:10 PM
Breaking News
खेल

चोट की वजह से ऋषभ एक हफ्ते के लिए बाहर: हार पर श्रेयस अय्यर बोले- पावर प्ले के बाद विकेट लेते तो हालात कुछ और होता

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दिल्ली कैपिटल्स के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभपंत को शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में चोट लग गया था। डॉक्टरों ने उन्हें एक हफ्ते के लिए आराम की सलाह दी है। रविवार को मुंबई के खिलाफ मैच में भी नहीं खेल पाए थे। – फाइल फोटो

  • दिल्ली कैपिटल्स ने 163 रन का टारगेट दिया था, इसके जवाब में मुंबई ने 19.4 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 166 रन बनाकर मैच जीत लिया
  • पंत ने इस सीजन में दिल्ली के लिए अब तक 6 मैच में 35.70 की औसत से 176 रन बनाए हैं

दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर है कि विकेटकीपर बल्लेबाज आईपीएल के कुछ मैचों में नहीं खेलेंगे। ऋषभपंत रविवार रात को भी मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मैच में नहीं खेले थे। इस मैच में मुंबई ने दिल्ली को 5 विकेट से हरा दिया। दिल्ली कैपिटल्स ने 163 रन का टारगेट दिया था। इसके जवाब में मुंबई ने 19.4 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 166 रन बनाकर मैच जीत लिया।

पंत को डॉक्टरों ने एक हफ्ते आराम की सलाह दी है। शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स खिलाफ के मैच के दौरान उन्हें चोट लग गई थी। दिल्ली के कप्तान अय्यर के अनुसार पंत को हैमस्ट्रिंग इंजरी हो गई है। इसलिए उन्हें डॉक्टरों ने करीब एक हफ्ते के लिए आराम की सलाह दी है। पंत ने इस सीजन में दिल्ली के लिए अब तक 6 मैच में 35.70 की औसत से 176 रन बनाए हैं। अय्यर ने मुंबई के खिलाफ मैच के बाद कहा- डॉक्टरों ने पंत को एक हफ्ते आराम की सलाह दी है। मुझे उम्मीद है कि ब्रेक के बाद वह जोरदार वापसी करेंगे।

फील्डिंग खराब रही

अय्यर ने मुंबई से हार पर कहा- मैं निश्चित रूप से कहूंगा कि 10-15 रन कम थे। अगर स्कोर 170-175 होता तो शायद मैच अलग होता। हम मार्कस स्टोइनिश के आउट होने के बाद चूक गए। वहीं फील्ड पर हमारा प्रयास भी काफी खराब रहा। हमने कुछ कैच ड्रॉप किए और फील्डिंग भी खराब की। हमें अगले मैच में सभी क्षेत्रों में काम करने की जरूरत है।

अय्यर ने कहा- ब्रेक में कमियों को दूर करने पर काम करना होगा

अय्यर ने आगे कहा- आईपीएल में हम इस सीजन में टॉप टीमों में से एक हैं। लेकिन उसके बावजूद भी हमें अभी कई क्षेत्रों में काम करने की जरूरत है। अगर मुंबई के खिलाफ मैच में पावर प्ले के बाद दो विकेट ले लेते तो हम पॉइंट टेबल में टॉप पर होते। हमारे लिए जरूरी है कि हम किसी भी टीम को हल्के में न लें। और सकारात्मक सोच के साथ खेलें। हमें ब्रेक में अपनी कमियों पर काम करने की जरूरत है।

दिल्ली पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर

दिल्ली की टीम पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है। दिल्ली के अभी 10 अंक है। दिल्ली ने अब तक खेले 7 मैचों में 5 मैचों में जीत दर्ज की है।

Related posts

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान सैमी का आरोप- सनराइजर्स में मुझे और थिसारा परेरा को ‘कालू’ कहते थे, यह जानने के बाद गुस्से में हूं

News Blast

अकरम ने कहा- परिस्थिति ठीक होने तक टी-20 वर्ल्ड कप के लिए रुकना चाहिए, बगैर दर्शकों के टूर्नामेंट कराना ठीक नहीं

News Blast

19 साल की वैशाली सेमीफाइनल में पहुंची, मंगोलिया की मुंखजुल को हराया; कोनेरू हंपी पहले राउंड में ही बाहर

News Blast

टिप्पणी दें