May 3, 2024 : 11:42 PM
Breaking News
मनोरंजन

अध्ययन सुमन बोले, 2016 में कंगना रनोट के खिलाफ इंटरव्यू देने पर मुझे फ्रस्ट्रेटेड, निकम्मा और एक सुपरस्टार को बदनाम करने वाला व्यक्ति कहा गया था

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Adhyayan Suman Reacts To His 2016 Viral Interview Where He Spoke About Kangana Ranaut, ‘I Was Accused Of Wanting To Defame A Superstar’

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट ने अपने करियर के शुरुआती सालों में बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन को डेट किया था। दोनों का एक साल में ही ब्रेकअप हो गया था। दोनों का रिश्ता काफी खराब मोड़ पर आकर खत्म हुआ था और इसके बाद दोनों टच में नहीं रहे।

कंगना को लेकर 2016 में अध्ययन ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने उनपर कई आरोप लगाए थे। अध्ययन ने दावा किया था कि कंगना ड्रग्स लिया करती थीं और उन्होंने उनपर भी कोकीन लेने का दबाव बनाया था। साथ ही कहा था कि कंगना उन्हें फिजिकली और मेंटली टॉर्चर करती हैं।

हाल ही में जब कंगना ने दावा किया कि 90 प्रतिशत बॉलीवुड सेलेब्स ड्रग्स लेते हैं तो महाराष्ट्र सरकार ने कंगना के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया। उन्होंने अध्ययन द्वारा 2016 में दिए गए इंटरव्यू को आधार बनाते हुए कहा कि कंगना के खिलाफ ड्रग्स लेने की जांच की जाएगी।

अध्ययन ने कहा, मेरी बेइज्जती हुई

अब अध्ययन ने इंडिया टीवी को एक इंटरव्यू दिया है और कंगना के बारे में काफी बातें कहीं हैं। अध्ययन ने कहा, ”जब मैंने 2016 में वो इंटरव्यू दिया था तो मुझे असफल, फ्रस्ट्रेटेड, निकम्मा और एक सुपरस्टार को बदनाम करने वाला व्यक्ति बता दिया गया था और मेरी बेइज्जती की गई थी।

पिछले 12 सालों में मैंने कंगना को फॉलो नहीं किया और ना ही उनके टच में हूं। वह पॉपुलर और सक्सेसफुल एक्टर हैं। अगर वह पब्लिक के सामने आकर इतनी सारी बातें कह रही हैं तो मुझे भरोसा है कि इसका कुछ उद्देश्य होगा। मुझे लगता है, उन्हें पब्लिसिटी की जरूरत नहीं है। शायद उनके अंदर गुस्सा है और वह कुछ कहना चाहती हैं इसलिए सब कुछ बोल रही हैं। यह उनका ओपिनियन है और मैं उसकी इज्जत करता हूं।

अब मेरा कंगना से कोई रिश्ता नहीं है। हालांकि, जिंदगी हमें उस मोड़ पर ले आई है कि हम एक-दूसरे के खिलाफ नहीं बल्कि एक ही साइड पर खड़े हैं। अगर मेरे पिता ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय मांगा है तो कंगना भी वही कर रही हैं।”

अध्ययन ने कहा था-मुझे इस मामले में ना घसीटें

इससे पहले अध्ययन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया था। इस वीडियो में उन्होंने हाथ जोड़ते हुए विनती की थी कि उन्हें ड्रग्स मामले में ना घसीटा जाए।

अध्ययन ने कहा, ”मुझे जो कुछ भी कहना था मैं 2016 में कह चुका। इसका नतीजा ये हुआ था कि नेशनल टेलीविजन पर मेरा और मेरे परिवार का मजाक बनाया गया। अब मैं वो मामला भूल गया हूं और जिंदगी में आगे बढ़ गया हूं। मैं आप सबके हाथ जोड़ता हूं। प्लीज मुझे अपने काले अतीत में और नहीं धकेलिए। मैं बहुत मुश्किलों से गुजरा हूं। मेरा कंगना से अब कोई रिश्ता नहीं है और अब ना कभी होगा। लेकिन हम-दोनों ही कॉज के लिए लड़ रहे हैं और वो ये है कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिले।”

0

Related posts

सिनेमाघर वालों को सलमान, वरुण और रणवीर के प्रोड्युसरों से मिला आश्‍वासन, मुंबई में थिएटर खुले तो वहीं रिलीज होगी फिल्म

News Blast

MP News: दमोह के गंगा जमना स्कूल पर चलेगा बुलडोजर, नोटिस जारी, गृहमंत्री बोले- माफिया पर तो चलता ही है

News Blast

लव रंजन और इम्तियाज अली स्टाइल की रोम-कॉम फिल्म बनाने की नाकाम कोशिश, यामी गौतम का किरदार है बेहद कन्फ्यूज्ड

News Blast

टिप्पणी दें