May 3, 2024 : 12:55 AM
Breaking News
मनोरंजन

नहीं रहे तमिल टेलीविजन स्टार वादिवेल बालाजी, 45 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Comedian Vadivel Balaji Passes Away At 45 Due To Heart Attack In Chennai, He Was Recently Admitted To A Private Hospital After Suffering A Cardiac Arrest

17 घंटे पहले

तमिल टेलीविजन स्टार और मशहूर कॉमेडियन वादिवेल बालाजी का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से चेन्नई में निधन हो गया। वे 45 साल के थे और पिछले 15 दिन से शहर के एक अस्पताल में भर्ती थे। हालांकि उन्होंने आखिरी सांस शहर के सरकारी अस्पताल में ली। उनके परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटा और बेटी हैं। उनके आकस्मिक निधन से तमिल फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी और लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी।

बताया जा रहा है कि 15 दिन पहले उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां पर वे वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। हालांकि आर्थिक दिक्कतें आने पर उन्हें आज सुबह ही सरकारी अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। जहां उनकी मौत हो गई। दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें लकवा भी मार गया था।

मिमिक्री करने के लिए जाने जाते थे बालाजी

ऐसी रिपोर्ट्स भी हैं कि लॉकडाउन की वजह से एक्टर आर्थिक दिक्कतों का सामना कर रहे थे। वादिवेल कुछ तमिल फिल्मों का हिस्सा भी रहे हैं। वे फेमस कॉमेडियन वादिवेलु की मिमिक्री करने के लिए भी पहचाने जाते थे। एक शो में तो खुद वादिवेलु ने भी बहुत अच्छी तरह से अपनी नकल उतारने को लेकर वादिवेल बालाजी की तारीफ की थी।

सोशल मीडिया पर भी बालाजी के फैन्स ने दुख जताया

0

Related posts

नवाजुद्दीन की पत्नी अंजना के गंभीर आरोप, बोलीं- सिद्दीकी परिवार ने प्रताड़ना दी, उनके भाई ने हाथ भी उठाया

News Blast

इंडस्ट्री यूनियन मेंबर को इमैच्योर बताकर राम गोपाल वर्मा ने बिना परमिशन शूट की फिल्म, फेडरेशन जल्द लेगा एक्शन

News Blast

दीपिका पादुकोण को है फेयरनेस क्रीम के एड करने का अफसोस, करियर की शुरुआत में हुई थीं गलतियां

News Blast

टिप्पणी दें