May 3, 2024 : 8:08 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

ट्राइबर से लेकर क्विड तक, रेनो की इन कारों पर मिल रहा है 70 हजार तक का डिस्काउंट, किसानों के लिए भी स्पेशल ऑफर

  • Hindi News
  • Tech auto
  • From Renault Triber To Kwid, These Cars Of Renault Are Getting Discounts Of Up To 70 Thousand, Special Offers For Farmers Too

नई दिल्लीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

डस्टर पर किसनों का 15 हजार का अतिरिक्त बोनस और कॉर्पोरेट्स को 30 हजार का बोनस दिया जाएगा।

  • रेनो ट्राइबर पर ग्राहक 20,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस के साथ ही 10 हजार रुपए का लॉयल्टी बोनस दिया जा रहा है
  • रेनो क्विड पर ग्राहकों को 10,000 रुपए का कैश डिस्काउंट और 15 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है

रेनो इंडिया अब फिर से बाजार में अपनी पकड़ मजबूत बनाती दिख रही है। कंपनी ने अगस्त में कुल 8060 यूनिट्स की बिक्री की। जो पिछले साल इसी महीने की तुलना में 41 फीसदी ज्यादा है। रिपोर्ट्स ने मुताबिक, कंपनी की एंट्री लेवल हैचबैक क्विड को भी काफी बढ़िया रिस्पॉन्स मिला है, अगस्त में कंपनी ने क्विड के कुल 3677 यूनिट्स बेचा जो अगस्त 2019 की तुलना में 68 फीसदी ज्यादा है। अपने सेल्स आंकड़ों को बढ़ाने के लिए कंपनी इस महीन यानी सितंबर में भी अपने कई मॉडल्स पर 70 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है। चलिए बात करते हैं कि मॉडल पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है…

1.रेनो डस्टर

  • डस्टर पर ग्राहकों को कंपनी 70 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। RxS वैरिएंट पर ग्राहकों को 25 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट जबकि अन्य सभी वैरिएंट पर 25 हजार का एक्सचेंज बोनस और 20 हजार का लॉयल्टी बोनस दिया जाएगा। एक्सचेंज स्कीम तभी काम करेगी जब ग्राहक अपनी मौजूदा रेनो कार के बदले अन्य कोई नया रेनो मॉडल खरीदना चाहता हो। इसमें किसानों का 15 हजार का अतिरिक्त बोनस और कॉर्पोरेट्स को 30 हजार का बोनस दिया जाएगा। यानी कुल 1 लाख रुपए तक का लाभ दिया जा रहा है।
  • हालांकि यह 1.5-लीटर पेट्रोल मॉडल के लिए है। नए लॉन्च किए गए टर्बो वर्जन में इसके लिए कुछ ऑफर भी दिए जा रहे हैं। उदाहरण के लिए 20,000 रुपए का लॉयल्टी बोनस कार एक्सचेंज कराने पर लागू होता है। यह तभी मान्य है जब ग्राहक के पास पहले से डस्टर है और वह दूसरी डस्टर 1.3 खरीद रहा है।

2. रेनो ट्राइबर

ट्राइबर पर ग्राहक 20,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस के साथ ही 10 हजार रुपए का लॉयल्टी बोनस दिया जा रहा है, यह ऑफर मैन्युअल वैरिएंट लेने पर मिलेगा। ऑटोमैटिक ट्राइबर पर ग्राहक को सिर्फ 10,000 रुपए का लॉयल्टी बोनस मिलेगा। ट्राइबर पर 9,000 रुपए का कॉर्पोरेट बेनेफिट और किसानों के लिए 4,000 रुपए का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है।

3. रेनो क्विड

पोर्टफोलियो में सबसे छोटी कार रेनो क्विड पर ग्राहकों को 10,000 रुपए का कैश डिस्काउंट, 15 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस के साथ-साथ चुनिंदा वैरिएंट पर 10,000 रुपए का लॉयल्टी बोनस दिया जाएगा। इस पर किसानों को अतिरिक्त 5,000 रुपए की छूट जबकि कॉर्पोरेट्स को 9,000 रुपए की छूट मिलेगी।

नोट- ये सभी ऑफर 30 सितंबर तक ऑनलाइन या डीलरशिप पर की गई बुकिंग के लिए मान्य हैं।

0

Related posts

Jodhpur News: चाइनीज मांझे पर पुलिस कमिश्नर ने जारी की निषेधाज्ञा, जानिए कब से कब तक रहेगी

News Blast

फोन में डार्क मोड यूज करना पड़ सकता है भारी, भूलकर भी न करें इस्तेमाल

News Blast

फेसबुक ने आपदा को अवसर में बदला, कोरोना महामारी के बीच रेवेन्यू 11% बढ़ा

News Blast

टिप्पणी दें