April 29, 2024 : 8:25 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

ये है बेस्ट 3GB डाटा इंटरनेट वाले प्लान, वर्क फ्रॉम होम के लिए होंगे बेस्ट

नई दिल्ली: इस समय वर्क फ्रॉम होम के चलते लोगों को ज्यादा इंटरनेट डाटा की जरूरत होती है. इस समय मार्केट में हर जरूरत के हिसाब से डाटा प्लान मौजूद हैं. अगर आप एक दिन में 3GB तक मोबाइल इंटरनेट डाटा की खपत करते हैं, तो यहां हम आपके लिए Jio, Vodafone और Airtel के कुछ खास प्लान लेकर आये हैं, जो आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं.

Airtel का 398 रुपये का प्लान
Airtel का 398 रुपये वाला यह प्लान काफी पॉपुलर है, इसमें यूजर्स को रोजाना 3GB डेटा मिलता है. इसके अलावा रोजाना 100 फ्री SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. इस प्लान के साथ जी5 के साथ Airtel एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

Jio का 349 रुपये का प्लान
Jio के 349 रुपये वाले इस प्लान को यूजर्स काफी पसंद करते हैं. यह थोड़ा सस्ता है. इस प्लान में रोजाना 3GB डेटा मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. Jio तो Jio के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है. वहीं, नॉन-Jio नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए इस प्लान में 1000 मिनट्स मिल जाते हैं. इस प्लान में रोजाना 100 फ्री SMS मिलते हैं. इतना ही इस प्लान में Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता

Vodafone का 399 रुपये का प्लान
Vodafone के 399 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है. इसमें रोजाना 100 फ्री SMS मिलते हैं. इस प्लान में 1.5GB+1.5GB डेटा मिलता है. इसके अलावा इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है. इतना ही नहीं इसमें जी5 और Vodafone प्ले का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

Jio, Vodafone और Airtel के ये सभी प्लान्स बेहतर हैं जो आपके डेली यूज़ के लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं. किसी भी प्लान को चुनने से पहले आप यह जरूर देख लें कि किस ब्रांड की सर्विस और नेटवर्क आपके यहां बेहतर आती हैं.

यह भी पढ़ें

OnePlus Nord को चुनौती देने के लिए सैमसंग ने लॉन्च किया M51 स्मार्टफोन, यहां जानें सारी खूबियां 

Related posts

600 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर से लैस स्मार्टफोन पर काम कर रही सैमसंग, इंसान की आंखों से भी ज्यादा ताकतवर

News Blast

WiFi Hacking Prevention: बरतें ये सावधानी, कोई नहीं हैक कर पाएगा आपका वाई-फाई

News Blast

भास्कर एक्सप्लेनर:आप भी उड़ा सकेंगे 250 ग्राम से हल्का ड्रोन, रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं; आसमान में ग्रीन, यलो और रेड जोन में सामान लेकर उड़ेंगे ड्रोन

News Blast

टिप्पणी दें