April 29, 2024 : 11:51 PM
Breaking News
लाइफस्टाइल

रूसी राष्ट्रपति पुतिन के घोषणा करते ही सोशल मीडिया पर लोग बोले, सच्ची बताओ मैं नहीं मानता; वहीं एक यूजर ने लिखा- मेहनत करने वालों का किस्मत हाथ नहीं छोड़ती

  • Hindi News
  • Happylife
  • Russian Coronavirus Vaccine Reactions [Updates]; Social Media React After President Vladimir Putin Announcement

18 दिन पहले

  • कॉपी लिंक
  • लम्बे समय से सबसे तेज वैक्सीन का दावा करने वाले अमेरिका की सोशल मीडिया यूजर्स ने की खिंचाई
  • सोशल मीडिया यूजर्स ने वेबसीरिज के कई डायलॉग शेयर किए, लिखा- जो लोग मेहनत का साथ नहीं छोड़ते, किस्मत उनका हाथ नहीं छोड़ती

दुनिया के तमाम देशों को पीछे छोड़ते हुए रूस ने कोरोनावायरस वैक्सीन बनाने में बाजी मार ली है। मंगलवार को रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने की घोषणा की, ‘हमने कोरोना की सुरक्षित वैक्सीन बना ली है और देश में रजिस्टर्ड भी करा लिया है। मैंने अपनी दो बेटियों में एक बेटी को पहली वैक्सीन लगवाई है और वह अच्छा महसूस कर रही है।’ सोशल मीडिया यह खबर आते ही लोगों ने अपने रिएक्शन दिए। सोशल मीडिया यूजर्स बोले, सच्ची बताओ, मैं नहीं मानता।

सोशल मीडिया पर अमेरिका की खिंचाई

कोरोना की सबसे पहली वैक्सीन रूस द्वारा बनाए जाने पर सोशल मीडिया यूजर्स अमेरिका की खिंचाई कर रहे है। दुनिया की टॉप 5 चर्चित कोरोना वैक्सीन में 2 अमेरिका से हैं। इनका तीसरे चरण का ट्रायल चल रहा है। लेकिन रूस से पिछड़ने पर लोग फनी रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं, एक अन्य यूजर का कहना है कि यह खबर आने के बाद कोरोना का काम खल्लास।

यूजर बोले, अब चीन को जवाब देगा रूस

सोशल मीडिया यूजर के मुताबिक, दुनिया की पहली वैक्सीन बनाने के बाद रूस अब चीन को जवाब देने की स्थिति में है। यहां शेयर हो रहे मीम्स में चीन रूस से वैक्सीन मांगते नजर आ रहा है। दरअसल, चीन में भी कोरोना की दो वैक्सीन का ट्रायल अंतिम चरण हैं। पहली वैक्सीन चीनी फार्म सिनोवेक ने तैयार की है और दूसरी को चीनी मिलिट्री ने बनाई है।

रूस की तारीफ में वेबसीरिज के डायलॉग शेयर किए

रूस की तारीफ ने सोशल मीडिया यूजर्स ने वेबसीरिज के डायलॉग शेयर किए। एक यूजर ने लिखा, जो लोग मेहनत का साथ नहीं छोड़ते, किस्मत उनका हाथ नहीं छोड़ती।

0

Related posts

परिस्थितियां कैसी भी हों, हमेशा सकारात्मक सोचें, विपरीत में नकारात्मक सोचेंगे तो और ज्यादा बढ़ सकती हैं परेशानियां

News Blast

12 में से 8 राशियों के लिए दिन सफलता और आर्थिक लाभ देने वाला, 4 राशियों को हो सकता है कुछ नुकसान

News Blast

मंगलवार और चतुर्थी के योग को कहते हैं अंगारक विनायक चतुर्थी, इस दिन करें गणेशजी और मंगलदेव की पूजा

News Blast

टिप्पणी दें