May 4, 2024 : 12:24 AM
Breaking News
MP UP ,CG

जमीन विवाद में युवक ने दादा समेत तीन को मारी गोली; एक की मौके पर ही मौत, 2 की हालत नाजुक

मैनपुरी15 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

यूपी के मैनपुरी में एक युवक ने अपने दादा-दादी और बुआ को गोली मार दी। इस दौरान बुआ की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य की हालत गंभीर हो गई। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • घटना में दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है
  • गोली चलाने के बाद ही आरोपी मौके से फरार हो गया

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के दन्नाहार थाने के नेकापुर गांव में एक युवक ने ज़मीन की खातिर अपने ही सगे दादा, दादी व बुआ को अवैध तमंचे से गोली मार दी। एक के बाद एक गोली चलने से गाँव मे सनसनी फैल गई। घटना के बाद आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। यहां लोग अंदर का नजारा देखकर दंग रह गए।

दरअसल, पूरी घटना थाना दन्नाहार के ग्राम नेकापुर की है। जहां 20 वर्षीय रवि पाल ने देशी तमंचा से अपने ही सगे दादा ,दादी व बुआ को गोली मार दी। जिसमें बुआ की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मौके पर पहुंची पुलिस ने दादा दादी को जिला चिकित्सालय मैनपुरी में भर्ती कराया है।

युवक के दादा-दादी ने बेटी के नाम कर दिया था प्लॉट

दरअसल यह पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है। दादा की जो जमीन और प्लाट था वो उन्होंने अपनी बेटी के नाम कर दिया था। इसी बात से रवि नाराज था। गुरुवार को उसने इतनी बड़ी घटना को आजम दे दिया। पुलिस ने मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना को अंजाम देकर रवि फरार हो गया है। उसकी तलाश में कई टीमें जुट गई हैं।

0

Related posts

MP में ‘बेवफा चाय वाला’:प्यार में धोखा मिला तो बैतूल के लड़के ने दुकान का नाम रख दिया ‘बेवफा चाय वाला’; दुकान पर सेल्फी का क्रेज

News Blast

Pilot Abhinav, who was martyred in an aircraft crash, was a resident of Meerut, had come to the discussion with a rupee as a dowry in marriage. | एयरक्राफ्ट क्रैश में शहीद होने वाले पायलट अभिनव मेरठ के रहने वाले थे, शादी में दहेज के रूप में एक रुपया लेकर चर्चा में आए थे

Admin

24 घंटे में 5124 नए मरीज सामने आए, महामारी से 72 लोगों की मौतें हुईं; अनलॉक के 15 दिनों में 70 हजार मरीज पॉजिटिव पाए गए

News Blast

टिप्पणी दें