August 17, 2022 : 9:11 PM
Breaking News
मनोरंजन

स्टिंग ऑपरेशन में सुशांत सिंह के करीबी दोस्त का बड़ा खुलासा- ‘एक्स मैनेजर दिशा से जुड़ा है एक्टर का मर्डर केस, संदीप सिंह जानते थे पूरी कहानी’

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Big Reveal Of Sushant Singh’s Close Friend In Sting Operation ‘X Manager Is Related To Disha, Actor’s Murder Case, Sandeep Singh Knew Full Story’

23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन नए खुलासे सामने आ रहे हैं। इसी बीच अब रिपब्लिक टीवी द्वारा किए गए स्टिंग ऑपरेशन में सुशांत के करीबी दोस्त ने संदीप सिंह पर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि सुशांत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा सलियान का मर्डर एक दूसरे से जुड़ा हुआ है और संदीप इसके बारे में जानते थे। सुशांत ने इस मामले में संदीप पर भरोसा करके उन्हें पूरी कहानी बताई थी मगर उन्होंने सबको बताकर सुशांत को मुश्किल में डाल दिया।

स्टिंग ऑपरेशन के दौरान सुशांत के दोस्त ने बताया कि सुशांत का केस सीधे तौर पर दिशा सलियान के केस से जुड़ा है। दिशा के साथ कुछ गलत हो रहा था जिसके बारे में सुशांत जानते थे। एक्टर हमेशा सच के साथ खड़े रहते थे। यही वजह है कि उसने महज 5 दिनों में 50 सिम कार्ड बदले। एक लड़का जो पिछले 4 सालों तक एक सिम कार्ड चलाता है उसने 50 सिम कार्ड बदले। दिशा ने सुशांत को कॉल किया था और सुशांत ने संदीप को कॉल पर बताया कि वो मीडिया में कुछ बड़ा खुलासा करने वाले हैं। खत्म हो गया। पूरी कहानी 2 फोन कॉल में हो गई। शायद दिशा ने उनसे मदद मांगी हो। मगर उसने गलती की। उसे संदीप को नहीं बताना चाहिए था। उसने संदीप पर यकीन किया और उसने सबको बता दिया।

सुशांत के एक और करीबी ने चैनल से बातचीत के दौरान भी इस बात की पुष्टि की थी। उनका कहना था कि सुशांत और दिशा का मर्डर एक दूसरे से जुड़ा हुआ है। दिशा ने कुछ इंडस्ट्री के बड़े लोगों के बारे में सुशांत से बात की थी जिसके बाद एक्टर इस बात का खुलासा पूरी मीडिया के सामने करना चाहते थे।

पिछले 10 महीनों से संपर्क में नहीं थे संदीप सिंह

संदीप सिंह सुशांत के करीबी दोस्त रहे हैं। जब सुशांत और अंकिता रिलेशन में थे तब वो भी ज्यादातर उनके साथ ही रहते थे। चैनल से बातचीत में उन्होंने बताया कि वो पिछले 10 महीनों से सुशांत के टच में नहीं थे उनके बीच महज मैसेजे में ही बातचीत हुई थी।

Advertisement

0

Related posts

लॉकडाउन में सिर्फ 3 घंटे में शूट हुई अक्षय कुमार की शॉर्ट फिल्म रिलीज, समझाया अनलॉक के बाद कैसे जाना है काम पर

News Blast

अग्निपथ योजना को पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर लागू करते तो नहीं भड़कते युवा

News Blast

किन्नर अखाड़ा प्रमुख लक्ष्मीनारायण त्रिपाठी के साथ मिलकर शेफ विकास खन्ना ने 20 लाख लोगों तक खाना पहुंचाया

News Blast

टिप्पणी दें