May 2, 2024 : 6:47 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

हार्ट रेट सेंसर से लैस होंगे अमेजपिट के नए इयरबड्स; वर्कआउट के दौरान दिल की धड़कने अनियमित हुईं, तो तुरंत यूजर को बोलकर बताएंगे

  • Hindi News
  • Tech auto
  • Amazfit Powerbuds Price| Amazfit Powerbuds Will Equipped With A Heart Rate Sensor, User Get Voice Notifications When Your Heart Rate Exceeds The Pre set Warning Value

नई दिल्ली7 दिन पहले

अमेजफिट ने अमेजन पर इसका टीजर जारी किया है, जो पावरबड्स के लॉन्च के लिए कंपनी का ऑफिशियल पार्टनर भी हो सकता है

  • कंपनी 6 अगस्त को नया ट्रूली वायरलेस इयरबड ‘पावरबड्स’ लॉन्च करेगी, फिलहाल कीमत का खुलासा नहीं किया गया है
  • चार्जिंग केस के साथ पावरबड्स में 24 घंटे तक बैटरी लाइफ मिलेगी, जबकि अकेले बड्स में 8 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलेगा
Advertisement
Advertisement

वियरेबल प्रोडक्ट बनाने वाली चीनी कंपनी हुआमी अमेजफिट भारत में पावरबड्स नाम का ट्रूली वायरलेस इयरबड लॉन्च करने के लिए तैयारी है। इसे 6 अगस्त को ऑनलाइन इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने पुष्टि की है कि पावरबड्स में हार्ट रेट सेंसर और इफेक्टिव नॉइस कैंसिलेशन जैसे एडवांस्ड फीचर्स देखने को मिलेंगे। कंपनी ने अमेजन पर इसका टीजर जारी किया है, जो पावरबड्स के लॉन्च के लिए कंपनी का ऑफिशियल पार्टनर भी हो सकता है।

पॉवरबड्स: स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

  • पॉवरबड्स का डिजाइन खासतौर से हेल्थ सेंट्रिक यूजर्स को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। इसमें PPG हार्ट रेट सेंसर है, जो यूजर की दिल की धड़कनों को ट्रैक करता है और यूजर को वर्कआउट स्टेट्स की जानकारी देता रहता है। खासबात यह है कि जैसे ही हार्ट रेट अनियमित होती है या तय वार्निंग वैल्यू से ऊपर पहुंचती है, तो पावरबड्स वॉयस नोटिफिकेशन के जरिए यूजर को बोलकर इसकी जानकारी देता है।
  • इयरबड्स में मैग्नेटिक स्पोर्ट्स हुक मिलता है जिसकी मदद से वर्कआउट करते समय इसमें कंफर्टेबल ग्रिप मिलती है। हुक्स अगल भी हो सकते हैं और उन्हें चार्जिंग केस में फिट किया जा सकता है।
  • कंपनी का कहना है कि पावरबड्स को हाई-डेफिनिशन साउंड देने के लिए ट्यून किया गया है। इन्हें IP55 रेटिंग दी गई है, यानी यह वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंट है। पानी के छींटे या पसीने भी इस पर बेअसर है।
  • इयरबड्स में स्मार्ट सेंसर्स मिलते हैं, जो बड्स के कानों से बाहर आते ही म्यूजिक बंद कर देता है। नॉइस रिडक्शन के लिए इसमें ENC-डुअल माइक्रोफोन मिलते हैं। इसकी बदौलत यूजर को बेहतर क्वालिटी का कॉल करने की सुविधा मिलती है।
  • चार्जिंग केस के साथ पावरबड्स में 24 घंटे तक बैटरी लाइफ मिलती है। जबकि अकेले बड्स में 8 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है। यूएसबी टाइप-सी पोर्ट से केस को चार्ज किया जा सकता है। कंपनी का कहना है कि 15 मिनट की चार्जिंग में इसे 3 घंटे इस्तेमाल किया जा सकता है, हालांकि इसके लिए हार्ट रेट मॉनिटर ऑफ करना होगा।
  • दोनों इयरफोन को डबल और ट्रिपल टैप टच फंक्शन से ऑपरेट किया जा सकेगा। टच करके ही गाने बदले जा सकेंगे, प्ले-पॉज किए जा सकेंगे, कॉल पिक एंड ड्ऱॉप किए जा सकेंगे साथ ही सिरी और गूगल असिस्टेंट जैसे वॉयस असिस्टेंट फीचर ऑपरेट किए जा सकेंगे।

Advertisement

0

Related posts

Windows 11 Launch: Microsoft आज लॉन्च करेगी Windows 11, स्टार्ट मेन्यू समेत इन फीचर्स में दिखेगा बदलाव

News Blast

निसान मैग्नाइट की शुरुआती कीमत 5.50 लाख रुपए होगी, अपने सेगमेंट में 360 डिग्री कैमरा वाली पहली कार

News Blast

WhatsApp New Feature: व्हाट्सऐप लाया कमाल का फीचर, मैसेज सीन होने के बाद अपने आप होगा गायब

News Blast

टिप्पणी दें