May 1, 2024 : 2:10 AM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

15 फरवरी के बाद इन 6 राशि वालों को अचानक होगा धन प्राप्त, जानें कौन होगा मालामाल

शुक्र 15 फरवरी को मीन राशि में गोचर करने जा रहे हैं. इसके बाद शुक्र 12 मार्च तक इसी राशि में रहेंगे. वैदिक ज्योतिष में शुक्र ग्रह का मीन राशि में गोचर बहुत महत्वपूर्ण होता है. शुक्र भौतिक सुखों को प्रदान करने वाला ग्रह है और मीन राशि में यह अपनी उच्च अवस्था में होता है. शुक्र जब अपनी उच्च अवस्था में होता है तो सभी प्रकार की सुख-सुविधाएं मिलती हैं. आइए जानते हैं कि आगामी शुक्र गोचर किन राशियों को शुभ परिणाम देने वाला है.

कर्क- शुक्र का यह गोचर आपकी राशि के भाग्य भाव में होने से और वहां स्वामी बृहस्पति के मौजूद रहने से भाग्य में वृद्धि होगी. आपकी समस्याओं में कमी आएगी. आपको आशातीत धन की प्राप्ति होगी. लंबे समय से यदि कोई कार्य धन की कमी से अटक रहा था तो वह अब पूर्ण हो जाएगा. नौकरी में बदलाव करने में भी सफलता मिल सकती है. इस दौरान आपको कोई बड़ा अवसर मिल सकता है.

सिंह– शुक्र गोचर के बाद आपको अचानक से धन लाभ प्राप्त हो सकता है. आपने उम्मीद भी नहीं की होगी कि आपके पास अचानक से रुपया-पैसा आएगा. इस दौरान पूर्व में किए गए निवेश का भी अच्छा प्रतिफल आपको मिल हो सकता है और आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है.

कन्या– कन्या राशि वालों के व्यापार में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने भी जा सकते हैं. नौकरी में पदोन्नति की स्थिति बन सकती है. स्वास्थ्य में सुधार होगा. आपका व्यक्तित्व निखरेगा और लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे. दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ अनबन या नाराजगी दूर होगी.

वृश्चिक- यह गोचर आपकी आमदनी को बढ़ाने वाला होगा. आप शिक्षा के लिए विदेश का रुख भी कर सकते हैं. विद्यार्थियों को शिक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे. आपकी मेहनत सार्थक होगी. जीवनसाथी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे. यह समय आपको हर्षोल्लास से भर देगा.

कुंभ- करियर के लिए यह समय अनुकूल रहेगा. संपत्ति के क्रय-विक्रय से लाभ मिलेगा. लंबी यात्राओं से धन लाभ के योग बनेंगे. बैंक बैलेंस में बढ़ोतरी होगी. घर में किसी की शादी या कोई फंक्शन हो सकता है अथवा किसी संतान का जन्म हो सकता है. पार्टियों और कार्यक्रमों में शामिल होने का मौका मिलेगा. स्वादिष्ट व्यंजनों को खाने का मौका मिलेगा.

मीन- यह गोचर आपके वैवाहिक जीवन के लिए भी बहुत खुशहाली देने वाला साबित होगा. व्यापार में वृद्धि के भी योग बनेंगे. आपका व्यापार उन्नति करेगा और व्यापार में विस्तार करने की योजनाएं भी सफल होंगी. यदि आप इस दौरान कोई नया व्यापार शुरू करना चाहते हैं तो कर सकते हैं, उसमें आपको अच्छी सफलता मिलेगी.

 

Related posts

इंग्लिश प्रीमियर लीग के 2 फुटबॉलर का टेस्ट पॉजिटिव, अब तक 8 लोग बीमार; पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर तौफीक भी संक्रमित

News Blast

4 नवंबर को चंद्र के साथ ही पूर्व दिशा में मंगल, पश्चिम दिशा में शनि और गुरु भी आसानी से दिखाई देंगे

News Blast

एक दिन में 1.26 लाख नए केस बढ़े, अमेरिका में 26 हजार लोग पॉजिटिव मिले, मैक्सिको में सबसे ज्यादा 741 मौतें; दुनिया में 1.09 करोड़ केस

News Blast

टिप्पणी दें