April 30, 2024 : 5:48 AM
Breaking News
MP UP ,CG करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय हेल्थ

Gwalior: नगर निगम के सामने युवक ने किया आत्मदाह का प्रयास, तीन माह से वेतन न मिलने से था परेशान

गुरुवार को ग्वालियर नगर निगम के बाहर एक युवक ने पेट्रोल डालकर आत्मदाह की कोशिश की। बताया जा रहा है कि वेतन न मिलने से परेशान होकर युवक ने ये कदम उठाया था।

युवक ने आत्मदाह की कोशिश की।

ग्वालियर जिले के यूनिवर्सिटी थाना इलाके के बाल भवन के पास एक युवक ने पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की। आनन फानन में वहां मौजूद लोगों और पुलिसकर्मियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जिस वक्त युवक ने आत्मदाह की कोशिश की उसके कुछ वक्त बाद बाल भवन में जिले के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट की बैठक होने वाली थी। फिलहाल युवक को जिला अस्पताल की बर्न यूनिट में भर्ती किया गया है, जहां उसका इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार युवक पड़ाव थाना इलाके में संचालित एक होटल में काम करता है। उसे बीते तीन महीने से वेतन नहीं मिला, जिसके चलते वह परेशान था और उसने आत्मघाती कदम उठाया। युवक की पहचान अंगद सिंह के रूप में की गई है।

बताया जा रहा है कि युवक पड़ाव थाने में कई बार शिकायत करने के लिए चक्कर लगा रहा था, हाल ही में उसे पता चला कि बाल भवन में प्रभारी मंत्री पहुंचने वाले हैं तो युवक ज्वलनशील पदार्थ लेकर बाल भवन तक पहुंच गया और आत्मदाह की कोशिश की।

एडिशनल एसपी मर्गाखी डेका का कहना है कि फिलहाल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक जहां काम करता था, उन लोगों से पूछताछ की जा रही है कि ऐसे हालात कैसे बने कि युवक को आत्महत्या का प्रयास करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

Related posts

प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में बैठक शुरू; 20 पार्टियां शामिल हुईं, आम आदमी पार्टी और आरजेडी को न्योता नहीं

News Blast

खालिस्तानी आतंकी पन्नू और निज्जर की संपत्तियां कुर्क होंगी

News Blast

दर्शकों के साथ रूस में अगले महीने से शुरू होगी प्रीमियर लीग, इटली की सीरी-ए खाली स्टेडियम में 20 जून से खेली जाएगी

News Blast

टिप्पणी दें