March 28, 2024 : 8:11 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

घर में घुसकर महिला को धमकी देकर 50 हजार वसूलने की कोशिश में दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

दैनिक भास्कर

Jun 25, 2020, 04:00 AM IST

नई दिल्ली. अलीपुर इलाके में खुद को पत्रकार बताकर महिला के घर में घुसकर 50 हजार रुपए वसूलने की कोशिश करने वाले 3 आरोपियों में से 2 को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान मनीष सिसौदिया और प्रदीप के रूप में हुई है। पुलिस दोनों के साथी रामा खत्री की तलाश में उसके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।
 जानकारी के मुताबिक गत मंगलवार को अलीपुर पुलिस को इलाके में रहने वाली महिला ने बताया कि दोपहर करीब 1.30 बजे वह घर पर अकेली थी। उसके पति किसी काम से बाहर गए हुए थे। 3 युवक उसके पास आए। जिनके पास कैमरा व अन्य सामान था। तीनों ने खुद को रिपोर्टर बताया था।

उन्होंने बताया कि तुम्हारे यहां पर नकली सामान बनाया जाता है। उनके पास डीएम के ऑर्डर के बाद छापेमारी करने का ऑर्डर है। महिला ने जब उनको बताया कि पति घर पर नहीं है और ऐसा कुछ यहां पर नहीं होता है। कल दस्तावेज लेकर आना। तीनों गुस्सा हो गए।

मामले की वीडियो और न्यूज नहीं दिखाने की धमकी देकर 50 हजार रुपए की मांग करने लगे। तीनों उसके साथ जबरदस्ती करने लगे। अलीपुर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। तीन में से दो की पहचान करने के बाद उनके ठिकानों से दबोच लिया।

Related posts

चालक ने साथी के ऊपर ट्रक चढ़ाने की कोशिश की, आरोपी चालक साथी को घायल हालत में छोड़कर फरार

News Blast

कश्मीरियों की मौत पर चुप रहे, कश्मीर के बच्चों को आतंकवादी बनाया और अपने बच्चों के लिए विदेश में पढ़ाई और नौकरियां बटोरी

News Blast

कम्प्यूटर से प्रोग्रामिंग लैंग्वेज, सोशल साइंस से लोकतांत्रिक अधिकार और हिंदी से बच्चन व दिनकर की रचनाएं हटीं

News Blast

टिप्पणी दें