April 25, 2024 : 5:23 AM
Breaking News
करीयर

एनटीए ने नीट कैंडिडेट्स के लिए दोबारा ओपन की करेक्शन विंडो, 31 मई तक करें एप्लिकेशन फॉर्म में सुधार

  • देशभर में 26 जुलाई को आयोजित होगी नीट यूजी 2020 
  • मेडिकल कॉलेज में एडमिशन के लिए हर साल आयोजित होती है परीक्षा

दैनिक भास्कर

May 16, 2020, 10:47 AM IST

कोरोना के बढ़ते प्रसार के बीच एनटीए ने एक बार फिर नीट यूजी- 2020 कैंडिडेट्स के लिए करेक्शन विंडो ओपन कर दी है। एनटीए ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर इस बारे में नोटिफिकेशन जारी कर जानकारी दी है। वहीं, केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने भी इस नोटिफिकेशन को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कैंडिडेट्स अब 31 मई तक एप्लिकेशन फॉर्म में करेक्शन कर सकते हैं।
31 मई तक करें सुधार

नोटिफिकेशन जारी करते हुए एनटीए जानकारी दी कि कैंडिडेट्स नीट यूजी 2020 (NEET- UG) के एप्लिकेशन फॉर्म में करेक्शन करते हुए अपने सेंटर में बदलाव आदि कर सकते हैं। इसके लिए कैंडिडेट्स 31 मई शाम 5:00 बजे तक सुधार कर सकेंगे। एप्लिकेशन फॉर्म में करेक्शन से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए स्टूडेंट्स एनटीए की ऑफिशियल वेबसाइट www.nta.ac.in या ntaneet.nic.in पर विजिट कर सकते हैं।

26 जुलाई को होगी परीक्षा

इससे पहले मई में होने वाली नीट यूजी 2020 को मौजूदा हालात के चलते स्थगित कर दिया गया था। लेकिन बाद में मानव विकास संसाधन मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने स्टूडेंट्स के साथ हुए एक लाइव सेशन के जरिए देशभर के मेडिकल कॉलेज में एडमिशन के लिए होने वाली नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट (नीट) की नई तारीख का ऐलान कर दिया है। अब यह परीक्षा देशभर में 26 जुलाई को आयोजित की जाएगी।

Related posts

नेशनल हेल्थ मिशन, राजस्थान ने जारी किया परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड, 301 परीक्षा केंद्रों पर 10 नवंबर को होगी परीक्षा

News Blast

UP JEE BEd एंट्रेंस एग्जाम 2021 की तारीख घोषित, यहां चेक करें पूरा अपडेट

News Blast

सरकारी नौकरी:DSSSB ने ट्रेंड ग्रेजुएट्स टीचर के 5807 पदों पर निकाली भर्ती, कल खत्म होगी एप्लीकेशन प्रोसेस

News Blast

टिप्पणी दें