June 15, 2024 : 5:04 PM
करीयर

एनटीए ने नीट कैंडिडेट्स के लिए दोबारा ओपन की करेक्शन विंडो, 31 मई तक करें एप्लिकेशन फॉर्म में सुधार

  • देशभर में 26 जुलाई को आयोजित होगी नीट यूजी 2020 
  • मेडिकल कॉलेज में एडमिशन के लिए हर साल आयोजित होती है परीक्षा

दैनिक भास्कर

May 16, 2020, 10:47 AM IST

कोरोना के बढ़ते प्रसार के बीच एनटीए ने एक बार फिर नीट यूजी- 2020 कैंडिडेट्स के लिए करेक्शन विंडो ओपन कर दी है। एनटीए ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर इस बारे में नोटिफिकेशन जारी कर जानकारी दी है। वहीं, केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने भी इस नोटिफिकेशन को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कैंडिडेट्स अब 31 मई तक एप्लिकेशन फॉर्म में करेक्शन कर सकते हैं।
31 मई तक करें सुधार

नोटिफिकेशन जारी करते हुए एनटीए जानकारी दी कि कैंडिडेट्स नीट यूजी 2020 (NEET- UG) के एप्लिकेशन फॉर्म में करेक्शन करते हुए अपने सेंटर में बदलाव आदि कर सकते हैं। इसके लिए कैंडिडेट्स 31 मई शाम 5:00 बजे तक सुधार कर सकेंगे। एप्लिकेशन फॉर्म में करेक्शन से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए स्टूडेंट्स एनटीए की ऑफिशियल वेबसाइट www.nta.ac.in या ntaneet.nic.in पर विजिट कर सकते हैं।

26 जुलाई को होगी परीक्षा

इससे पहले मई में होने वाली नीट यूजी 2020 को मौजूदा हालात के चलते स्थगित कर दिया गया था। लेकिन बाद में मानव विकास संसाधन मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने स्टूडेंट्स के साथ हुए एक लाइव सेशन के जरिए देशभर के मेडिकल कॉलेज में एडमिशन के लिए होने वाली नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट (नीट) की नई तारीख का ऐलान कर दिया है। अब यह परीक्षा देशभर में 26 जुलाई को आयोजित की जाएगी।

Related posts

पीएन पनिकर के सम्मान में हर साल मनाया जाता है रीडिंग डे, CBSE इस साल ऑनलाइन सेलिब्रेट करेगा यह दिन

News Blast

दिल्ली यूनिवर्सिटी के कई कॉलेजों की पहली कटऑफ लिस्ट जारी, इस साल डीयू के 65 कॉलेजों की 70,000 सीटों पर मिलेगा एडमिशन

News Blast

परीक्षाओं पर कोरोना का असर: ICSE ने 10वीं की बोर्ड परीक्षाएं रद्द की, 12वीं की एग्जाम की तारीखों का ऐलान बाद में किया जाएगा

Admin

टिप्पणी दें