April 25, 2024 : 9:08 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

संक्रमण रोकने के लिए मांगे गए प्रभावी सुझाव

दैनिक भास्कर

Jun 18, 2020, 04:21 AM IST

नई दिल्ली. राजधानी में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच रोकने के उपाय और मरीजों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए लगातार कदम उठाए जा रहे है। इसके लिए विशेषज्ञों से सुझाव लेकर उस पर काम किया जा रहा है। इसके मद्देनजर ही उपराज्यपाल अनिल बैजल ने बुधवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, मुख्य सचिव, अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह), प्रमुख सचिव (स्वास्थ्य) और सलाहकार समिति के सदस्यों के साथ विशेषज्ञ पैनल की दिल्ली में कोरोना प्रबंधन पर बैठक हुई।

उपराज्यपाल अनिल बैजल ने विशेषज्ञों से कोरोना संक्रमण को रोकने सुझाव देने का अनुरोध किया। इसके अलावा विशेषज्ञों से कोरोना की रोकथाम की रणनीतियों को अधिक प्रभावी बनाने के उपाए, कोरोना योद्धाओं के मनो-सामाजिक देखभाल के लिए उपाय सुझाना, गहन चिकित्सा देखभाल में तेजी लाने की रणनीतियों पर सुझाव देने को कहा गया है। बता दें दिल्ली में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। इसके साथ ही कोरोना से होने वाली मौतों के आकड़े में भी तेजी आ गई है। अब दिल्ली में केंद्र और राज्य दोनों सरकार साथ में आकर कोरोना को रोकने की तैयारी कर रही है।

Related posts

गोपालगंज में 13 और सीवान में 6 लोगों की जान गई, 12 जिलों में बारिश का रेड अलर्ट

News Blast

Bhopal News : तलाक केस से नाराज पति ने पत्‍नी पर किया ब्‍लेड से हमला, छिपकर कर रहा था इंतजार

News Blast

एक्स्ट्रा प्रेशर से बच्चे के मेंटल हेल्थ को खतरा, इसलिए दूसरे पैरेंट्स से आगे निकलने की होड़ में अपने बच्चों पर स्किल्स सीखने का दबाव न बनाएं

News Blast

टिप्पणी दें