June 18, 2024 : 1:26 AM
मनोरंजन

एक ही दिन खुशी और गम; बर्थडे पर मिले सरप्राइज से खुश थीं शिवांगी जोशी लेकिन ग्रैंडफादर का हुआ निधन

दैनिक भास्कर

May 19, 2020, 04:49 PM IST

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने 18 मई को 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, इस बीच उनकी फैमिली ने भी उन्हें सरप्राइज वीडियो दिया। खुद शिवांगी भी फैंस के साथ लाइव सेशन भी करना चाहती थीं लेकिन उनके दादा का निधन हो जाने के कारण उनकी खुशी दुख में बदल गई।  

इस बात की जानकारी शिवांगी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की। शिवांगी ने लिखा-दुर्भाग्यवश कल ही मैंने अपने दादाजी को खो दिया है। भगवान करे कि वे इस वक्त मुस्कुरा रहे हों और ऊपर से हमारी ओर देख रहे हों। 

बर्थडे वाले दिन फैंस से मांगी थी माफी

शिवांगी ने बर्थडे वाले दिन ही अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में बताया था कि वे कुछ निजी कारणों के चलते लाइव नहीं आ पाएंगी। माफी मांगते हुए उन्होंने लिखा था- मुझे समझने के लिए आप सभी का शुक्रिया। इस पोस्ट को देखकर फैंस निराश हुए लेकिन अब सभी को इसके पीछे की वजह पता चल गई है।

कान्स में शिरकत करने वाली थीं शिवांगी 

गौरतलब है कि इस साल शिवांगी जोशी कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने वाली थीं। वे पुष्पेन्द्र सिंह की फिल्म अवर ओन स्काई का प्रमोशन करने रेड कार्पेट पर वॉक करती नजर आतीं, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इस इवेंट को पोस्टपोन किया गया है। कान्स 2020  का आयोजन 12 मई से 23 मई तक होना था।

Related posts

बेटी रिद्धिमा को आई ऋषि कपूर की याद, बचपन की अनदेखी तस्वीर में पिता के साथ पोज करती नजर आईं

News Blast

सलमान खान ने ईद पर रिलीज किया ‘भाई भाई’ गीत, गाने में संदेश- हिंदू-मुस्लिम भाई-भाई

News Blast

हाउसकीपर नीरज सिंह का खुलासा- सुशांत सर के पुराने मकान में कुछ दिक्कत थी, वहां रात में लिफ्ट चलने और ड्रम बजने की आवाजें सुनाई देती थीं

News Blast

टिप्पणी दें