June 15, 2024 : 5:07 PM
मनोरंजन

चार साल पहले आज ही के दिन ग्रेजुएट हुई थीं सारा अली खान, सेरेमनी की तस्वीरों के साथ लिखी इमोशनल पोस्ट

दैनिक भास्कर

May 19, 2020, 05:20 PM IST

मुंबई. घर में फुरसत के पल बिता रहीं सारा अली खान लगातार अपनी थ्रोबैक तस्वीरों और वीडियोज से सोशल मीडिया पर फैंस का ध्यान खींच रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी ग्रेजुएशन सेरेमनी की कुछ खूबसूरत थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते हुए इमोशनल नोट लिखा है।
अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ग्रेजुएशन सेरेमनी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ’19 मई 2016। कभी कभी ये एक मिनट पहले की बात लगती है और कभी लगता है किसी और जिंदगी की बात हो। कोलम्बिया यूनिवर्सिटी। ग्रेजुएशन। चार साल पुराना’। शेयर की गई दोनों तस्वीरों सारा हल्के नीले रंग की ग्रेजुएशन ड्रेस में नजर आ रही हैं।

साल 2016 में पूरा किया है ग्रेजुएशन

सारा अली खान ने न्यूयॉर्क की कोलम्बिया यूनिवर्सिटी से हिस्ट्री और पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन किया है। ग्रेजुएशन के बाद उन्होंने अपना सारा ध्यान वजन कम करने में लगा दिया था। जिसके बाद साल 2018 में सारा ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। ‘लव आज कल 2’ के बाद सारा जल्द ही वरुण के साथ ‘कूली नं 1’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म 1 मई को रिलीज होने वाली थी जिसे लॉकडाउन के चलते आगे बढ़ा दिया गया है।

Related posts

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रो पड़ीं उनकी आखिरी फिल्म की हीरोइन संजना, बोलीं- अभी तो इतना कुछ बाकी था

News Blast

आज दिल है पानी, पानी…’ पर भीगते हुए जमकर नाचा दूल्हा, मस्ती में आए बाराती; देखें वायरल वीडियो

News Blast

रामदास आठवले के साथ एक्ट्रेस पायल घोष ने की राज्यपाल से मुलाकात, कहा- रेप का आरोपी खुलेआम घूम रहा है, मुझे अपनी जान का डर

News Blast

टिप्पणी दें