September 28, 2023 : 10:41 AM
Breaking News
मनोरंजन

चार साल पहले आज ही के दिन ग्रेजुएट हुई थीं सारा अली खान, सेरेमनी की तस्वीरों के साथ लिखी इमोशनल पोस्ट

दैनिक भास्कर

May 19, 2020, 05:20 PM IST

मुंबई. घर में फुरसत के पल बिता रहीं सारा अली खान लगातार अपनी थ्रोबैक तस्वीरों और वीडियोज से सोशल मीडिया पर फैंस का ध्यान खींच रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी ग्रेजुएशन सेरेमनी की कुछ खूबसूरत थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते हुए इमोशनल नोट लिखा है।
अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ग्रेजुएशन सेरेमनी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ’19 मई 2016। कभी कभी ये एक मिनट पहले की बात लगती है और कभी लगता है किसी और जिंदगी की बात हो। कोलम्बिया यूनिवर्सिटी। ग्रेजुएशन। चार साल पुराना’। शेयर की गई दोनों तस्वीरों सारा हल्के नीले रंग की ग्रेजुएशन ड्रेस में नजर आ रही हैं।

साल 2016 में पूरा किया है ग्रेजुएशन

सारा अली खान ने न्यूयॉर्क की कोलम्बिया यूनिवर्सिटी से हिस्ट्री और पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन किया है। ग्रेजुएशन के बाद उन्होंने अपना सारा ध्यान वजन कम करने में लगा दिया था। जिसके बाद साल 2018 में सारा ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। ‘लव आज कल 2’ के बाद सारा जल्द ही वरुण के साथ ‘कूली नं 1’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म 1 मई को रिलीज होने वाली थी जिसे लॉकडाउन के चलते आगे बढ़ा दिया गया है।

Related posts

9/11 के हमले के बाद डिप्रेशन में चले गए थे ‘बुर्ज खलीफा’ के सिंगर डीजे खुशी, उबरने के लिए पार्टियां करने लगे और 20 घंटे की ट्रेनिंग में डीजे बन गए

News Blast

भास्कर एक्सक्लूसिव:पाकिस्तान में बोली जाने वाली हिंदको दिलीप कुमार की मातृभाषा थी, अक्सर इस भाषा जानने वाले को ढूंढते थे, उनसे उसी में बात करते थे

News Blast

अपकमिंग फिल्म को लेकर रामगोपाल वर्मा के खिलाफ केस दर्ज, फिल्ममेकर बोले- मैंने किसी का अपमान नहीं किया

News Blast

टिप्पणी दें