April 25, 2024 : 1:31 AM
Breaking News
लाइफस्टाइल

फ्रंट लाइन वर्कर को कोरोना पॉजीटिव आता है, तो उसका इलाज 4-5 स्टॉर होटल में होगा-विजय नेहरा

  • पुलिस कमिश्नर ने रेड जोन का मुआयना किया
  • आर्थिक-मेडिकल पेकेज दिया जाए-खेड़ावाला

दैनिक भास्कर

May 02, 2020, 04:43 PM IST

अहमदाबाद.. कोरोना वायरस के खतरे के बीच फ्रंट लाइन पर काम करने वाले पेरा मेडिकल स्टॉफ, नर्स, हेल्थ वर्कर, पुलिस के जवान और सफाईकर्मियों यदि कोरोना पॉजीटिव पाए जाते हैं, तो उनका इलाज 4-5 स्टॉर होटल में किया जाएगा। यह घोषणा अहमदाबाद नगर निगम के आयुक्त विजय नेहरा ने की।

पूरा खर्च प्रशासन उठाएगा
उन्होंने कहा कि पॉजीटिव पाए जाने वाले कर्मचारियों को होम वेज सुविधाएं देने का फैसला किया गया है। उसका पूरा खर्च प्रशासन उठाएगा।

पुलिस कमिश्नर ने रेड जोन का मुआयना किया
कोरोना के कहर को देखते हुए पुलिस कमिश्नर आशीष भाटिया ने रेड जोन कोट विस्तार, गोमतीपुर, सरसपुर और असारवा इलाके का दौरा किया। उन्होंने आदेश दिया कि रेड जोन में लॉकडाउन का सख्ती से पालन किया जाए। उन्होंने पुलिसकर्मियों के स्वास्थ्य की भी जानकारी ली।

आर्थिक-मेडिकल पेकेज दिया जाए-खेड़ावाला
कोरोना के मामले में जमालपुर सबसे ऊपर है। पहले कर्फ्यू और अब बेरोजगारी से खाड़िया जमालपुर के लोग परेशान हैं। मेडिकल सेवाओं के लिए लोग यहां संघर्ष कर रहे हैं। इसे देखते हुए यहां के विधायक इमरान खेड़ावाला ने सरकार से मेडिकल पेकेज की मांग की है।

बोपल में दो और पॉजीटिव
शहर और जिले में कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। जिले में कोरोना पॉजीटिव के 6 और मामले दर्ज हुए हैं। शहर से लगे बोपल में दो नए मामले सामने आए हैं। इसके अलावा धोलका, बावला, कठवाडा और गतराड में एक-एक मामला दर्ज किया गया है। इसके साथ ही जिले में कुल 42 मामले दर्ज हो चुके हैं।

एक ही परिवार के दो सदस्य पॉजीटिव
शुक्रवार को बोपल के कदंब फ्लैट में एक ही परिवार के दो सदस्य पॉजीटिव पाए गए। इसके बाद उसी परिवार की एक महिला की भी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। देर रात इस्कॉन प्लेटीनियम में रहने वाली एक महिला की भी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।

Related posts

499 साल बाद गुरु-शनि खुद की राशियों में और शुक्र नीच राशि का, सन 1521 में बना था ऐसा संयोग

News Blast

वैज्ञानिकों ने कृत्रिम लाल रक्त कोशिका विकसित की, दावा- यह इंसानी आरबीसी से ज्यादा बेहतर; ऑक्सीजन पहुंचाने और जहरीले तत्व पहचानने में सक्षम

News Blast

सालभर से फ्रीज में रखा नूडल सूप पीने से चीन में एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत, जहर बन गया था कॉर्न फ्लोर

News Blast

टिप्पणी दें