April 19, 2024 : 3:43 PM
Breaking News
लाइफस्टाइल

परिणाम के लिए इंतजार, सतर्कता और गोपनीयता से काम करने का है दिन

  • मेष राशि वालों के लिए धैर्य के साथ काम करने का है दिन 
  • वृष राशि वालों के टीम को मोटिवेट करने का है समय 
  • मिथुन राशि वालों के लिए नई शक्ति और उत्साह से भरा रहेगा दिन

दैनिक भास्कर

May 02, 2020, 06:09 PM IST

रविवार, 3 मई 2020 को टैरो कार्ड्स के मुताबिक 12 में से 8 राशियों के लिए दिन कई संभावनाओं से भरा हुआ और बेहतर परिणाम देने वाला रह सकता है। कुछ लोगों को आज धैर्य और संयम के साथ परिणामों का इंतजार करना होगा। कुछ लोगों को अपने भविष्य की प्लानिंग में गोपनीयता और सतर्कता रखनी होगी। वहीं, 4 राशियों के लिए दिन सामान्य रहने वाला है। मेष राशि वालों के लिए धैर्य के साथ काम करने का है दिन, वृष राशि वालों के टीम को मोटिवेट करने का है समय, मिथुन राशि वालों के लिए नई शक्ति और उत्साह से भरा रहेगा दिन। आपके लिए कैसा रहेगा दिन जानिए टैरो कार्ड रीडर शीला एम. बजाज से। 

  • मेष – Three of Cups

आज का दिन आपके लिए कुछ मामलों में इंतजार वाला रह सकता है। अपने कामों के परिणाम मिलने में आपको काफी धैर्य रखना पड़ सकता है। कुछ मामलों में आपको परिणाम दोपहर के बाद ही मिलने की उम्मीद है। इस देरी के कारण अपने आप को अशांत ना करें। आपको इंतजार का फल काफी अच्छा मिल सकता है। आपको कुछ मुद्दों पर जीवन साथी या प्रेमी का समर्थन मिल सकता है। 

  • वृषभ – The Lovers

आज का दिन आपके लिए भविष्य को लेकर थोड़ा सतर्कता से काम करने का है। अगर आप कोई योजना बना रहे हैं तो इसे गोपनीय रखें, समय आने पर ही उजागर करें। आज आपके विचारों से ज्यादातर लोग सहमत हो सकते हैं। आप अपने काम को लेकर टीम को बेहतर तरीके से मोटिवेट कर पाएंगे और टीम आपकी बातों का समर्थन भी करेगी। किसी मुद्दे पर आपको अपने किसी खास व्यक्ति से सहयोग मिल सकता है। 

  • मिथुन – Three of Swords

आज का दिन आपको एक नई शक्ति और ऊर्जा दे सकता है। आप सकारात्मक विचारों से प्रभावित रह सकते हैं। किसी मामले में आपकी सलाह भी ली जा सकती है। कुछ लोग आपके काम को लेकर आपके समर्थन में आएंगे। किसी मामले में आपको अपनी मेहनत के अनुरूप परिणाम मिलने के संकेत कार्ड्स दे रहे हैं। आपके लिए आज का दिन अपने लोगों को थोड़ा वक्त देने का है। किसी के लिए उपहार खरीद सकते हैं। 

  • कर्क – Justice

आज का दिन आपके लिए काफी अच्छी सूचनाएं लेकर आ सकता है। किसी मामले में आप परिणाम आने का लंबे समय से इंतजार कर रहे हों तो आज आपका इंतजार पूरा हो सकता है। आप किसी बहुप्रतिक्षित योजना पर काम शुरू कर सकते हैं। इससे आपको काफी आर्थिक लाभ होने के योग हैं। इस समय आपका पूरा ध्यान अपनी आर्थिक स्थिति को सुधारने पर हो सकता है। आपको अपने लक्ष्य को हासिल करने में परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। 

  • सिंह – Page of Coins

आज का दिन आपके लिए धैर्य और सतर्कता के साथ आगे बढ़ने का है। आपको जल्दबाजी नुकसान पहुंचा सकती है। किसी भी मामले में आप अचानक से कोई निर्णय ना लें। कुछ कामों में आपको काफी विलंब का सामना करना पड़ सकता है। इससे आपका मिजाज थोड़ा बिगड़ सकता है। काम को उसके हिसाब से आकार लेने दें। समय धीरे-धीरे आपके अनुकूल होगा, आपको अपने मनचाहे परिणामों की प्राप्ति भी होगी। 

  • कन्या – Ten of Wands

आज का दिन आपके लिए कुछ रोमांचित कर देने वाली घटनाओं के होने का हो सकता है। कुछ ऐसा हो सकता है, जो आपके लिए सकारात्मक हो। कुछ लोगों को कार्य क्षेत्र में अपना मनपसंद काम या मनपसंद प्रोजेक्ट मिल सकता है। आपके लिए आज का दिन कुछ खास रहने वाला है। लोग आपको बेहतर रिस्पांस देंगे और आप काम को लेकर एक अलग मूड में रह सकते हैं। किसी खास व्यक्ति से मुलाकात का भी योग है। 

  • तुला – The Hierophant

आज का दिन आपके लिए खुद को थोड़ा आराम देने और अपने शौक के लिए वक्त निकालने का है। कुछ लोगों को आज मानसिक तनावों से थोड़ी मुक्ति मिल सकती है। आपको अपनी रुटीन लाइफ से थोड़ा हटकर जीने की ख्वाहिश जाग सकती है। कुछ लोग इसके लिए योगा, मेडिटेशन या नैचरोपैथी का सहारा भी ले सकते हैं। 

  • वृश्चिक – The Fool

आज का दिन आपके लिए अपनी वाणी से लाभ पाने की है। आपके लिए समय अनुकूल है। किसी भी मामले में आपको अपनी बात रखने की शैली के कारण तारीफ मिल सकती है। लोग आपके विचारों से सहमत होंगे। आज आपको किसी मामले में एक लंबी मीटिंग भी करनी पड़ सकती है। 

  • धनु – The Sun

आपके लिए आज का दिन काफी सकारात्मक परिणाम देने वाला रहेगा। आपके लिए करियर को लेकर आपका फोकस काफी अच्छा बना रहेगा। किसी मामले में आपकी सलाह को बहुत महत्व दिया जा सकता है। आपको कुछ मामलों में अपनी योजनाओं की समीक्षा करना होगी, ये आपको सकारात्मक परिणाम पाने में काफी मददगार हो सकती है। 

  • मकर – Ace of Swords

आज का दिन लेखन, चित्रकारी, संगीत आदि जैसे रचनात्मक कामों से जुड़े लोगों के लिए काफी बेहतर परिणाम देने वाला रहेगा। आपको अपनी योग्यता और मेहनत का पूरा परिणाम मिलेगा। कुछ मामलों में आप अपेक्षा से ज्यादा धन लाभ भी कमा सकते हैं। इसके लिए आपको सजग और सतर्क रहने की आवश्यकता है। अवसर आपको मिलने वाले हैं। करियर के लिहाज से आपको अपने क्रिएटिव आइडियाज पर फोकस करना चाहिए। 

  • कुंभ – Wheel of Fortune

आज का दिन आपको सितारों का साथ मिलने का है, दिन आपके लिए आश्चर्यजनक सफलता दिलाने वाला भी हो सकता है। आज आपके विचारों में एक नई गति और ऊर्जा रहेगी। आपके लिए समय आज कुछ यात्राओं पर निकलने या इसके लिए योजना बनाने का है। आपको कुछ अच्छे लोगों से मिलने का मौका मिलेगा। समय आपको कुछ अच्छा लाभ देगा। 

  • मीन – The Hermit

आज आपके लिए कार्य क्षेत्र में किसी का साथ मिलने का दिन है। आपको अपनी टीम या अपने मित्रों से काफी सहयोग मिलने का है। आपके लिए समय लाभकारी परिस्थितियों वाला है। अगर आपको किसी काम को पूरा करने में समस्या का सामना करना पड़ रहा है, तो आप अपने साथियों से खुल कर मदद मांग सकते हैं। आपके लिए ये समय अपने काम के साथ अपने रिश्तों के लिए भी समय निकालने का दिन है। 

Related posts

भगवान जगन्नाथ का क्वारैंटाइन पीरियड खत्म हुआ, आज दर्शन दिए, आरती पूजन भी शुरू हुआ, रथयात्रा के लिए गर्भगृह से निकलेंगे बाहर

News Blast

कैंसर और हृदय रोगों का खतरा घटाना है और बीमारियों से लड़ने की क्षमता बढ़ाना है तो रोज एक सेब खाएं, रिसर्च में भी यह बात साबित हुई

News Blast

खाने के लिए खरीदे बतख के अंडों को गर्मी दी तो पैदा हो गए चूजे, लंदन की चार्ली ने किया था टाइमपास एक्सपेरिमेंट

News Blast

टिप्पणी दें