May 29, 2024 : 1:27 PM
Breaking News
लाइफस्टाइल

प्लास्टिक के गुब्बारे में महिला ने खुद को किया कैद, सुपरमार्केट पहुंचीं और एक सहायक की मदद से शॉपिंग की

  • ब्रिटेन की इस महिला का नाम केंट है, इनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • सुपरमार्केट के मैनेजर ने आपत्ति जताई और महिला को गार्ड की मदद से बाहर निकाला गया

दैनिक भास्कर

Mar 30, 2020, 04:03 PM IST

वीमेन डेस्क. सोशल डिस्टेंसिंग के लिए ब्रिटेन की महिला ने अनोखा तरीका अपनाया है। हेर्ने बे की रहने वाली केंट चर्चा में हैं। केंट ने सेल्फ आइसोलेशन के लिए खुद को एक बड़े प्लास्टिक के गुब्बारे में कैद कर लिया। वहीं कहीं भी कईं तो सभी की नजरें उन पर टिक गईं। हाल में उनका एक वीडियो जारी हुआ जिसमें वह शॉपिंग करती नजर आ रही हैं। वह एक सुपरमार्केट पहुंचीं और एक सहायक की मदद से शॉपिंग की।

शॉपिंग करने से रोका गया
ब्रिटेन में लॉकडाउन के तीसरे दिन केंट अपने घर से शॉपिंग करने के लिए निकलीं। सुपरमार्केट में उन्हें इस तरह से अंदर जाने से रोका लेकिन केंट अंदर गईं और एक सहायक की मदद से शॉपिंग की। कुछ समय बाद स्टाफ और सिक्योरिटी गार्ड की मदद से ने उन्हें बाहर निकाला गया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
प्लास्टिक के बैलून में कैद महिला का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यूजर्स इसे सेल्फ आइसोलेशन का अजीबो-गरीब तरीका बता रहे हैं तो कुछ इसे महिला की मजबूरी करार दे रहे हैं।

Related posts

15 साल बाद रिंग में लौटने वाले बॉक्सर माइक टायसन ने इलेक्ट्रिक मसल स्टिम्युलेशन से बॉडी ट्रॉन्सफॉर्म की, इस बदलाव को 3 पॉइंट्स से समझें

News Blast

नई रिसर्च: ट्रैफिक का शोर भी हार्ट के लिए खतरनाक, 5 डेसिबल तक शोर अधिक बढ़ने पर हार्ट अटैक और स्ट्रोक का खतरा 35% तक बढ़ जाता है

Admin

बारिश शुरू होने से 5-7 दिन पहले मंदिर की छत से टपकने लगती हैं बूंदें, इसी से लगाते हैं मानसून का अनुमान

News Blast

टिप्पणी दें