July 24, 2024 : 5:49 PM
Breaking News
खेल

लोगों की मौत से दुखी कोहली समेत कई खिलाड़ी, विराट ने कहा- अपनों को खोने वालों के साथ मेरी संवेदनाएं

  • साइना नेहवाल ने कहा- भगवान अपनों को गंवाने वाले परिवारों को दुख सहने की शक्ति दें
  • विशाखापट्टनम के वेंकटपुरम में गुरुवार तड़के एक केमिकल प्लांट से गैस लीक हुई

दैनिक भास्कर

May 07, 2020, 09:46 PM IST

आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम में गुरुवार तड़के एक केमिकल प्लांट से हुए गैस रिसाव हादसे में 11 लोगों की मौत होगई। इस पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, सानिया मिर्जा के अलावा कई खिलाड़ियों ने दुख जताया है। 
विराट ने ट्वीट किया- विशाखापट्टनम में गैस रिसाव की घटना में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। मैं घायलों के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।

‘लोगों की मौत की खबर से दुखी’

सानिया ने लिखा- आंध्रप्रदेश में गैस रिसाव होने के कारण लोगों की मौत की खबर से काफी दुखी हूं। इस हादसे में मारे गए लोगों के परिवार के प्रति संवेदनाएं और जो घायल हैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करती हूं। 

गैस रिसाव की खबर से हैरान: धवन
टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी कहा- गैस रिसाव की खबर से हैरान हूं। मुझे इस हादसे में मारे गए लोगों के लिए काफी दुख हो रहा है। उनके परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।
सायना नेहवाल ने भी ट्वीट किया- वाइजैग में गैस रिसाव के कारण लोगों की मौत होना हृदयविदारक है। भगवान से प्रार्थना है कि वे अपनों को गंवाने वाले परिवार को दुख सहने की शक्ति दें।

घायलों की ठीक होने की कामना करता हूं: छेत्री
इधर, भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने भी इस हादसे में जान गंवाने वालों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा-  वाइजैग से आ रही खबर से दुखी हूं। घायलों के ठीक होने की कामना करता हूं। हमें लोगों की जान बचाने के लिए हरसंभव मदद करनी चाहिए।

केमिकल प्लांट से गुरुवार तड़के गैस लीक हुई 

विशाखापट्टनम के आरआर वेंकटपुरम गांव स्थित एलजी पॉलिमर केमिकल प्लांट से गुरूवार तड़के जहरीली गैस का रिसाव हुआ। इस हादसे में अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा सैकड़ों की संख्या में लोग प्रभावित हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक दर्जन से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। 

Related posts

ब्राजील की अमांडा दो कैटेगरी में टाइटल डिफेंड करने वाली पहली फाइटर, महिला वर्ग में सबसे ज्यादा 8 टाइटल जीते

News Blast

अस्पताल का उद्घाटन करते हुए बोले अमिताभ- इंदौर भारत का सबसे स्वस्थ शहर बनेगा

News Blast

FIFA वर्ल्ड कप क्वालिफायर में हारी टीम इंडिया: एशियन चैंपियन कतर 1-0 से जीता; 73 मिनट तक 10 खिलाड़ियों के साथ खेला भारत, गोलकीपर गुरप्रीत ने 9 सेव किए

Admin

टिप्पणी दें