July 24, 2024 : 5:44 PM
Breaking News
लाइफस्टाइल

कोलकाता के हलवाई ने वायरस जैसी दिखने वाली ‘कोरोना संदेश’ मिठाई बनाई, जागरुक करने के लिए मुफ्त बांट रहे

  • लॉकडाउन के बीच मिठाई की दुकानों को खुलने की अनुमति मिलने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उठाए सवाल
  • मिठाई तैयार करने वाली हिन्दुस्तान स्वीट के मुताबिक, जागरुक करने के लिए ग्राहकों को मुफ्त बांट रहे कोरोना संदेश

दैनिक भास्कर

Apr 08, 2020, 10:59 AM IST

काेलकाता. कोरोना हेलमेट के बाद अब कोरोना स्वीट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। कोलकाता में मिठाई की दुकान हिन्दुस्तान स्वीट हलवाई ने ऐसी मिठाई तैयार की गई है जो कोरोना वायरस की तरह दिखती है। इसका नाम है कोरोना संदेश है। मिठाई की दुकान में कोरोना कप केक भी उपलब्ध हैं।

कोलकाता में ममता बनर्जी सरकार ने लोगों की मिठाइयों के लिए दीवानगी देखते हुए मिठाई की दुकानें खुली रखने की इजाजत दे दी थी, जिसके बाद ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तस्वीरें वायरल होने के बाद लोग कोलकाता में हुए लॉकडाउन पर सवाल उठा रहे हैं।

कोरोना संदेश बिक्री के लिए नहीं जागरुकता के लिए बनाया
न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कोलकाता की एक स्वीट शॉप में कोरोना संदेश नाम से मिठाई आई है। इस मिठाई की तस्वीर कोरोना वायरस से मिलती-जुलती है, जिसकी वजह से यह सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है।

कोरोना संदेश और कोरोना कप को कोलकाता की हिन्दुस्तान स्वीट ने तैयार किया है।

हिन्दुस्तान स्वीट की ओर से जारी बयान के मुताबिक, कोरोना संदेश बिक्री के लिए नहीं हैं। कोरोना को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए इसे हम अपने ग्राहकों को मुफ्त में बांट रहे हैं।

दुकानदार ने कहा, यह मिठाई लोगों के लिए एक मैसेज

दुकान के मालिक ने एएनआई को बताया, कोरोना मिठाई ग्राहकों के लिए एक गिफ्ट की तरह है। कोरोनावायरस से हजारों लोगों की मौत हो रही है। यह मिठाई लोगों के लिए एक मैसेज की तरह है जो उनमें उत्साह भर रही है कि हम कोरोना से लड़ेंगे और कोरोना को हराएंगे भी। बेशक इस मिठाई के जरिए, दुकानदार ने लोगों को एक संदेश पहुंचाने की कोशिश की है लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स नकारात्मक प्रतिक्रिया अधिक दे रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर ने कहा, मुम्बई, पुणे और सूरत से सबक लेने की जरूरत

तस्वीरों पर कमेंट करते हुए सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, मुम्बई में स्टार्टअप मेडिकल स्टाफ को बचाने के लिए फेस शील्ड बना रहे हैं। पुणे में देश की पहली टेस्टिंग किट तैयार की जा रही है। सूरत में सॉफ्टवेयर कम्पनी वेंटिलेटर तैयार कर रही है और कोलकाता में मिठाई वाला कोरोना स्वीट बना रहा है। शर्म करो।

एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या पश्चिम बंगाल में लॉकडाउन लागू नहीं किया गया है।

Related posts

सेंट्रलाइज्ड एसी से वायरस का खतरा कितना? एक्सपर्ट का जवाब – यह एक ही हवा बार-बार फेंकता है,संक्रमण रोकने के लिए बाहर से फ्रेश हवा आना जरूरी

News Blast

मघा नक्षत्र में सूर्य के आने से मौसम में अचानक होंगे बदलाव; महंगाई बढ़ सकती है, बीमारियों का डर भी रहेगा

News Blast

27 जुलाई का राशिफल:मंगलवार को एक शुभ और 1 अशुभ योग बनने से सात राशियों पर रहेगा सितारों का मिला-जुला असर

News Blast

टिप्पणी दें