April 25, 2024 : 12:02 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

दिल्ली पर भारी पड़ रहा केजरीवाल का नौसिखियापन: मनोज तिवारी

दैनिक भास्कर

Jun 16, 2020, 04:00 AM IST

नई दिल्ली. भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली सरकार पर दिल्ली में लगातार बढ़ रही कोरोना संक्रमण  को लेकर गंभीर आरोप लगाया है। तिवारी ने कहा है कि दिल्ली सरकार कोरोना वायरस से फैली महामारी से निपटने के लिए गंभीर नहीं है।

तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल का नौसिखिया पन दिल्ली पर भारी पड़ रहा है। दिल्ली में जब हर दिन मौत और कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ रही है वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार की संवेदनशीलता घट रही है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सरकार एक ओर दिल्ली के अस्पतालों में बेड्स की कमी का रोना रो रही है बैंक्वेट हॉल और मैरिज होम में फोल्डिंग चारपाई डालकर बेड बढ़ाने का ड्रामा कर रही है।

वहीं दूसरी ओर बुराड़ी में बनकर तैयार शानदार अस्पताल को कोरोना मरीजों के लिए नहीं खोल रही है। तिवारी ने कहा कि दिल्ली में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर केंद्र सरकार जहां दिल्ली सरकार को हर संभव सहयोग कर रही है और महामारी से जूझ रही दिल्ली को बचाने का अथक प्रयास कर रही है वहीं दिल्ली सरकार केंद्र सरकार के प्रयासों पर पानी फेरने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती। गत दिनों केंद्र सरकार द्वारा दिल्ली के प्रवासी मजदूरों एवं गरीब परिवारों के लिए  भेजा गया राशन न बांटकर दिल्ली सरकार ने यह जाहिर कर दिया है।

Related posts

रथयात्रा शुरू, तालध्वज के बाद अब देवदलन रथ खींचा गया, गजपति महाराज ने सोने की झाडू से जगन्नाथ का रथ बुहारा, शंकराचार्य ने भी की पूजा

News Blast

जेल में बंद कैदी ने थानेदार का मोबाइल हैक किया, नगरपालिका अध्यक्ष को फोन कर 7 लाख रुपए ले लिए

News Blast

मुझसे तेजस्वी को क्या खतरा होगा, उनके माता-पिता सीएम रहे हैं, मेरी मां आंगनबाड़ी में पढ़ाती हैं

News Blast

टिप्पणी दें